Placeholder canvas

अगर इन 11 धुरंधर खिलाड़ियों के साथ उतरी हार्दिक पांड्या की गुजरात लांयस तो जीत सकती है आईपीएल 2023 का खिताब

इस साल की आईपीएल विनर गुजरात टाइटंस ने हाल ने हुई नीलामी में कुछ बड़े नाम अपनी टीम में शामिल किए। वहीं उन्होंने कुछ बेहद उपयोगी खिलाड़ियों को काफी कम दाम में टीम में शामिल कर अच्छा दांव भी चला।

अगर 2023 में गुजरात टाइटंस फिर आईपीएल अपने नाम करना चाहती है तो वह इस प्लेइंग एक साथ उतार सकती हैं।

ओपनिंग : शुभमन गिल और वृधिमान साहा

शुभमन गिल इस साल गुजरात टाइटंस के लिए लाजवाब रहे जहां उन्होंने 483 रन बनाए। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी कमाल रहा। वह अगले सीजन में भी टीम के लिए ओपनिंग करते नज़र आयेंगे। वहीं उनके साथ वृधिमान साहा टीम के ओपनर होंगे। इस साल उन्हें गुजरात टाइटंस के लिए जितने भी मौके मिले उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की है।

ये भी पढ़ें- श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया की घोषणा, इन खिलाड़ियों पर गिरी गाज, जानिए किसे मिला मौका

मिडल ऑर्डर : केन विलियमसन, डेविड मिलर, हार्दिक पांड्या, राहुल तेवतिया

मिडल ऑर्डर में इस साल खरीदे गए केन को मौका मिलेगा।पिछले कुछ समय से आईपीएल में उनके आंकड़े अच्छे नहीं है पर उम्मीद है कि वह अब अपने फॉर्म में सुधार करेंगे। वैसे भी वह काफी अनुभवी है।

इसके अलावा धमाकेदार अंदाज से बल्लेबाजी करने वाले डेविड भी मिडिल ऑर्डर का हिस्सा होंगे। वहीं कैप्टन हार्दिक पांड्या पांचवे नम्बर पर टीम की बल्लेबाजी संभालनेगें। इनके अलावा पिंच हिटर राहुल तेवतिया छठे नंबर पर होंगे।

गेंदबाज : राशिद खान, साई किशोर, मोहम्मद शमी, शिवम मावी, जोशुआ लिटल

अफगानिस्तान के स्टार खिलाड़ी राशिद खान टीम की स्पिन गेंदबाजी अटैक का नेतृत्व करेंगे। राशिद आईपीएल में हमेशा से शानदार रहे हैं। इसके अलावा मोहम्मद शमी, शिवम मावी और जोशुआ लिटल टीम की तेज गेंदबाजी की जिम्मेदारी संभालेंगे।

उनके अलावा रणजी ट्रॉफी में हाल में धमाल मचाने वाले स्लो ऑर्थिडिक्स गेंदबाज साईं किशोर राशिद के साथ स्पिन डिपार्टमेंट संभालेंगे। साई ने हाल में तमिलनाडु के लिए खेलते हुए रणजी में 2 मैच में 14 विकेट लिए है। जिसमें दो बार पांच विकेट हॉल शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- 18 महीने से टीम इंडिया से दूर, भारतीय सिलेक्टर कर रहे बार बार नजरअंदाज, अब पृथ्वी शाॅ ने बयां किया अपना दर्द