सादे कपड़ों में ‘तानाजी’ देखने पहुंचे तीनों से’ना प्रमुख, अजय देवगन ने बताया सबसे बड़ा सम्मान

10 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म तानाजी जमकर धू/म मचा रही है। इस फिल्म ने कमाई के सारे रि/कॉर्ड तो/ड़ दिए। आलम यह है करीब 10 दिन बीतने के बावजूद अभी भी इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच का/फी क्रे/ज है और बड़ी तदाद में दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं। इसी बीच देश के तीनों से/ना प्रमुख रविवार को एक साथ सादे कपड़ों में अजय देवगन की फिल्म तानाजी देखने के लिए पहुंचे। इस दौरान अजय देवगन और फिल्म निर्माता भूषण कुमार भी साथ रहे।नेवी के पूर्व अफसर और लेखक हरिंदर एस सिक्का ने अपने सोशल मीडिया के अंकाउट से एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा कि, तान्हाजी ने इतिहास रच दिया। इस फिल्म को तीनों सेना/ओं नेवी, थल और वायुसे/ना प्रमुखों ने एक साथ अजय देवगन की देश के हीरो पर बनी फिल्म को देखा।

वहीं दूसरी तरफ अजय देवगन ने भी अपने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा कि, तीनों आर्मी चीफ के साथ शाम बिताने पर गौरां/वित महसूस कर रहा हूं। यह मेरे लिए सम्मान की बात है। तान्हाजी को प्यार देने के लिए सभी का शुक्रिया।

बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म तानाजी शानदार कमाई कर रही है। इस फिल्म ने अब तक 10 दिनों में करीब 167.45 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। इसको लेकर ट्रे’ड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर जानकारी दी है। तरुण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि अजय देवगन की फिल्म तानाजी – द अनसंग वॉरि’यर ने 167.45 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। खास बात यह है कि अजय देवगन के करियर की यह 100वीं फिल्म है।

आपको बता दें अजय देवगन की तानाजी – द अन’संग वॉ’रिय’र ने 167.45 करोड़ क्लब में आते ही एक नया रिकॉ’र्ड भी बना लिया। दरअसल साल 2020 में रिलीज होने वाली तानाजी पहली ऐसी फिल्म बन चुकी है, जिसने 100 करोड़ क्लब में एंट्री पायी है। फिल्म की शानदार कमाई और दर्शकों के अच्छे प्रतिक्रिया को देखते हुए यह माना जा रहा है कि आने वाले समय में यह फिल्म बाक्स ऑफिस के कई बड़े रिकॅा’र्ड तोड़ देगी।

गौरतलब है कि तानाजी फिल्म भारत के कुल 3880 स्क्रीन्स मिली है। इनमें 2D और 3D फोर्मेट दोनों हैं। वहीं दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ की स्क्रीन काउंट की इस फिल्म को भारत में 1700 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।