TWITTER का ऐलान-अब हमेशा घर से काम कर सकते हैं इंप्लोई, जब मन तब ऑफिस आना

4
1335

New Delhi: TWITTER इस नाम से आज दुनिया का हर इसांन पूरी तरह से वाकिफ है। TWITTER दुनिया की उन कंपनियों लिस्ट में शामिल है जिसने कोरोना वायरस फैलाव के शुरू होते ही अपनी कंपनी के सभी कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम करने का आदेश दे दिया था।

अब हाल ही में खबर आई हैं कि TWITTER कंपनी के CEO जैक डोर्सी ने अपने कर्मचारियों को ये छूट दी हैं कि वो जब तक चाहे जब तक अपने घर से ही काम कर सकते है। VERGE के एक रिपोर्ट के अनुसार TWITTER के स्पोक्समैन ने बताया हैं कि ‘अगर हमारे कर्मचारी ऐसे रोल और प्ररिस्थिति में हैं जिसकी वजह से वो हमेशा घर से ही काम करने की इच्छा रखना चाहते हैं तो हम ऐसा करने के लिए तैयार है।’

 

इतना ही नहीं VERGE की एक रिपोर्ट के मुताबिक TWITTER के स्पोक्समैन ने ये भी कहा कि अगर कोई कर्मचारी ऑफिस आ कर काम करना चाहता हैं तो उसके लिए ये विकल्प भी खुला हुआ रहेगा। इंप्लॉइ एडिशन प्रिकॉशन के साथ वापस ऑफिस काम करने के लिए आ सकता है। हालांकि TWITTER ने जरूर कहा कि ऑफिस खोलने का फैसला कंपनी का ही होगा, लेकिन ऑफिस आने लिए इंप्लोइ अपनी मर्जी से आ सकते है। TWITTER ने बताया कि कुछ अपवादों के कारण कंपती के ऑफिस सिंतबर से पहले नहीं खुलने वाले है। हालांकि जब TWITTER का ऑफिस खुलेगा तब कंपनी में काम करने वाले लोगों को पूरी तरह सतर्क रहना होगा और हालात पहले जैसी रहेंगे।

 

इसके साथ ही TWITTER ने ये भी कहा है कि साल 2020 में कोई भी फिजिकल इवेंट को ऑर्गनाइज नहीं किया जाएगा। बता दें कि सिंतबर तक ऑफिस बंद रहने के साथ साथ कंपनी के इंप्लोइज पर इंटरनेशनल ट्रेवल करने पर भी बैन लगया गया है। इसी के साथ आपको ये भी जानना चाहिए कि TWITTER के CEO ने कोरोना वायरस के खिलाफ चल रही लड़ाई के लिए सबसे ज्यादा डोनेशन दिया है। बता दें कि TWITTER के CEO जैक डोर्सी ने अपने नेट वर्थ का 25% तक इस लड़ाइ में डोनेट किया है।

4 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here