Emirates एयरलाइन ने करी घोषणा, भारतीय लोग यूएई के किसी भी वीजा के साथ कर सकते हैं यात्रा

1079

Emirates एयरलाइन ने एक बड़ी घोषणा करी है और ये घोषणा दुबई की यात्रा करने को लेकर है। दरअसल, कस्टमर सर्विस टीम ने एक ट्वीट में जानकारी देते हुए कहा है कि यूएई निवासी जिनके पास किसी भी अमीरात की ओर से जारी किया गया वीजा हो वो दुबई की यात्रा कर सकते हैं।

जानकारी के अनुसार, एक यात्री ने सवाल किया कि @EmiratesSupport मेरा इरादा मुंबई से दुबई की यात्रा करने का है। मेरा निवास वीजा फुजैरा में जारी किया गया है लेकिन मैं दुबई में रहता हूं और काम करता हूं। क्या मैं दुबई में उतरने के योग्य हूं?

वहीं इस सवाल का जवाब देते हुए @EmiratesSupport ने कहा कि एयरलाइंस ने ट्वीट में कहा, हाय कुणाल, वर्तमान अपडेट के अनुसार, दुबई की यात्रा के लिए सभी संयुक्त अरब अमीरात के निवासियों, नए जारी किए गए निवास या रोजगार वीजा, लघु प्रवास / लंबे समय तक रहने वाले वीजा, यात्रा वीजा, आगमन पर वीजा स्वीकार किए जाएंगे। यूएई निवासी वीजा के साथ यात्रा करने वाले यात्रियों के पास जीडीआरएफए या आईसीए अनुमोदन होना चाहिए। धन्यवाद

आपको बता दें, संयुक्त अरब अमीरात ने रविवार को भारतीय पर्यटकों के लिए घोषणा करते हुए जानकारी दी कि देश 30 अगस्त से टूरिस्ट वीजा जारी करना शुरू करेगा। पर्यटकों के लिए दरवाजे खुलने की सिर्फ घोषणा के बाद ही सोमवार को टूरिस्ट वीजा और यूएई के लिए फ्लाइट टिकट्स की मांग चार गुनी बढ़ गई है।