भारत के इन चार युवा खिलाड़ियों ने आईपीएल के जरिये जीता सभी का दिल

दुनिया की सबसे लोकप्रिय टी-20 क्रिकेट लीग आईपीएल हर साल भारत में खेला जाता है और जमकर करोड़ो क्रिकेट प्रेमी इसका लुफ्त उठाते है. हर साल आईपीएल सुपरहिट रहता है और इस साल भी आईपीएल खेला गया और जो बिल्कुल सुपर हिट साबित हुआ है.

हर आईपीएल से कई युवा प्रतिभा भी भारतीय टीम को मिलती है और इस आईपीएल से भी भारत की कई युवा प्रतिभाये सामने आई है. आईपीएल कई युवा खिलाड़ियों को अच्छा मंच देता है और उन्हें अपनी प्रतिभा साबित करने का एक सुनहरा मौका देता है.

इस बार भी आईपीएल 2018 में कई युवा खिलाड़ियों ने अपनी ओर सभी का ध्यान खीचा है. दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेलते हुए पृथ्वी शॉ, कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हुए शुभमन गिल, राजस्थान रॉयल के लिए खेलते हुए के गौतम व चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए दीपक चहर ने सभी को अपनी प्रतिभा से प्रभावित किया है.

आईपीएल 2018 में इन सभी खिलाड़ियों का प्रदर्शन बहुत शानदार रहा और अब यह भारत के लिए भी भविष्य में खेलने की क्षमता रखते हैं. इन सभी खिलाड़ियों के प्रदर्शन से बीसीसीआई बहुत खुश होगा और भविष्य में इन खिलाड़ियों पर अपनी नजर जरूर बनाए रखेगा. इन सभी खिलाड़ियों ने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते करोड़ों क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीता है इन सभी पर सभी की नजरें टिकी हुई है.

Leave a Comment