जम्मू-कश्मीर के पूंछ में आ’तंकि’यों के साथ मु’ठभे’ड़, JCO समेत 5 जवान श’ही’द

0
687

जम्मू कश्मीर से एक बड़ी खबर सामने आई है खबर है कि यहाँ पर पुंछ के सूरनकोट में आ’तं’कि’यों से मु’ठ’भे’ड़ के दौरान एक JCO समेत पांच जवान श’ही’द हो गए। जानकारी के अनुसार, जहाँ पर जवान श’ही’द हुए हैं वहां पर तीन आ’तं’कि’यों के छिपे होने की खबर मिली थी, जिसके बाद ज’वा’नों ने कारर्वाई करते हुए एनका’उं’टर शुरू किया वहीं इस एन’का’उंटर के दौरान JCO समेत पांच जवान श’ही’द हो गए।

वहीं ये एनकाउंटर अभी भी जारी है। रक्षा विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि आ’तं’क’वा’दियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद सूरनकोट में डीकेजी के पास एक गांव में त’ड़’के एक अभियान शुरू किया गया। वहीं रक्षा विभाग के पीआरओ ने कहा कि खु’फिया इनपुट्स के आधार पर सेना की तरफ से सुबह पुंछ जिले के सूरनकोट इलाके में गांवों के पास घे’रा’बं’दी की गई।

आ’तं’क निरोधी ऑप’रे’शन के दौरान पुंछ में एक जेसीओ समेत पांच जवान घा’य’ल हो गए।इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया कि इन सभी को नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र पर भर्ती कराया गया। लेकिन, इन्होंने दम तो’ड़ दिया।

आपको बता दें, इससे पहले, जम्मू कश्मीर के अनंतनाग और बांदीपुरा जिले में सोमवार को सु’रक्षा बलों के साथ मु’ठ’भे’ड़ में दो आतं’कवा’दी मा’रे गए और एक पुलिसकर्मी घा’य’ल हो गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतं’कवा’दि’यों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने अ’नंत’नाग जिले के वेरिनाग इलाके के खागुंड में घे’रा’बं’दी कर त’लाश अभियान शुरू किया था। आ’तंकवा’दियों के सुरक्षा बलों पर गो’ली’बा’री करने से अभियान मु’ठ’भे’ड़ में त’ब्दील हो गया। बल ने भी गो’ली’बा’री का मा’कूल ज’वाब दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here