महेश बाबु की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में तोड़े कमाई के कई रिकॉर्ड, बाहुबली फिल्म को दे रही कमाई के मामले पर टक्कर

फिल्मों की दुनिया में अब टॉलीवुड भी किसी से कम नहीं रह गया है. साउथ के स्टार दिन पर दिन लोगों के दिलों पर अपनी जगह बनाते जा रहे हैं. बाहुबली में प्रभास की एक्टिंग देखने के बाद तो लोगों के बीच साउथ की फिल्में और जबरदस्त हिट हो गई है.

बॉलीवुड में सब इसी कोशिश में लगे हुए हैं, कि किसी तरह बाहुबली को पीछे छोड़ सके. बाहुबली को बहुत ही कम समय में एक फिल्म ने पीछे छोड़ दिया है. ये फिल्म किसी और की नहीं बल्कि साउथ के एक्टर महेश बाबू की फिल्म है.

पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ‘भारत एएन नेनु’ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. महेश बाबू कि इस फिल्म ने महज 2 दिन में सौ करोड़ कमाने के बाद अब 125 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

इस फिल्म को महेश बाबू के करियर की सबसे हिट फिल्म माना जा रहा है, इसलिए इस फिल्म के बारे में यह भी कहा जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर अभी भी यह फिल्म कई और रिकॉर्ड तोड़ेगी .

आपको बता दें, कि महेश बाबू ने इस फिल्म में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की भूमिका निभाई है. जो एक ग्रेजुएट युवा है वह अपने राज्य के युवाओं के लिए हक के लिए लड़ता है. फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गजों ने भी अभिनेता महेश बाबू के अभिनय की काफी तारीफ की है

आपको यह भी बता दे, कि इस सुपरहिट फिल्म में सबसे खास बात यह है, कि इस फिल्म ने अमेरिका में भी बाहुबली फ्रेंचाइजी को छोड़कर सबसे तेज 2.5 मिलियन कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. यह फिल्म अभी तक 45 देशों में रिलीज की जा चुकी है और इसे हर जगह अपार सफलता हासिल हुई है.

Leave a Comment