नवजोत सिंह सिद्धू पर बरसे कैप्टन, बोले- वो जहां से भी लड़ेगा मैं उसे नहीं जीतने दूंगा

683

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और कांग्रेस के नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर एक बड़ा बयान दिया है और इस बयान के तहत उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को चैंलेज किया है। दरअसल, कैप्टन ने सिद्धू को लेकर बायन दिया कि वो सिद्धू को चैंलेज देते हुए कि ‘मैंने पहले भी कहा है कि सिद्धू पंजाब के लिए सही आदमी नहीं है, वो जहां से भी लड़ेगा मैं उसे नहीं जीतने दूंगा।

इसी के साथ कैप्‍टन ने बीजेपी में शामिल होने की खबरों का खंडन किया है। उन्होंने ये भी कहा कि मैं कांग्रेस में नहीं रहूंगा, मैं बीजेपी में भी शामिल नहीं हो रहा हूं।

इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस प्रमुख पद के चयन के कांग्रेस पार्टी को सुझाव दिए। उन्होंने कहा कि फ्लोर टेस्ट विधानसभा अध्यक्ष को देखना है, अगर ऐसे हालात बन जाते हैं कि कोई पार्टी बहुमत खो देती है तो अध्यक्ष फैसला करता है। ये मेरा काम नहीं है।

आपको बता दें, हाल ही में पंजाब की सत्ता पर काबिज अमरिंदर सिंह ने पहले पार्टी आलाकमान पर खुद को अपमानित करने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को कांग्रेस की पंजाब इकाई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया।