अहमदाबाद में दिखा गर्व वाला पल जब ड्यूटी के दौरान SP बेटे ने ASI मां को किया सैल्यूट

0
850

हर माता पिता चाहते हैं कि उनका बच्चा बड़े होकर उनका नाम रोशन करें। इसलिए वो अपने बच्चे को खूब पढ़ते हैं। वहीं कुछ बच्चे सिविल सर्विस की तैयारी करते हैं। ऐसे में अगर बच्चे को सिविल सर्विस में कामयाबी मिल जाए, तो माता पिता के लिए यह पल बड़ा गर्व भरा होता है। वहीं इस बीच अहमदाबाद में एक ऐसा ही गर्व वाला पल देखने को मिला।

दरअसल, अहमदाबाद में ये गर्व का पल तब देखने को मिला जब आईपीएस बेटे को असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात उसकी माँ को सैल्यूट करते हुए देखा गया। जानकारी के अनुसार, गुजरात पुलिस में बतौर एएसआई तैनात एक माँ का बीटा बेटा डीएसपी की वर्दी में उनके सामने आया और उन्होंने अपने बेटे को एसपी की वर्दी में देखकर तुरंत सैल्यूट किया, जिसके जवाब में बेटे ने भी अपनी को शानदार सैल्यूट किया। यह सैल्यूट सिर्फ एक पुलिस अधिकारी के नियमों को ध्यान में रखकर नहीं किया था, बल्कि बेटे ने यह सैल्यूट अपनी माँ को उनके मातृत्व के लिया किया था जिसकी बदौलत आज वह डीएसपी के पद पर तैनात हो पाए हैं।

वहीं मां बेटे की इस खूबसूरत जोड़ी और सैल्यूट करने के अंदाज को कैमरे में भी रिकॉर्ड किया गया। इसी के साथ गुजरात पुलिस सर्विस कमीशन के चेयरमैन दिनेशा डासा ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा-एक एएसआई माँ के लिए इससे ज्यादा संतोषजनक बात क्या हो सकती है कि उनके सामने उनका डीएसपी बेटा खड़ा है।

इसी के साथ चेयरमैन ने आगे लिखा कि माँ के सालों के समर्पण और मातृत्व की वजह से बेटा इस मुकाम पर पहुँचा है, जिसे देखकर ऐसे लगा रहा है कि वह अपनी माँ के समर्पण को सैल्यूट कर रहा हो। गुजरात पुलिस सर्विस कमीशन के लिए यह एक परफेक्ट तस्वीर है। मां बेटे की इस खूबसूरत और गर्व से भरी तस्वीर को अब तक लाखों लाइक्स और शेयर मिल चुके हैं, जिसकी वजह से यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वाकिय यह एक माँ और बेटे के लिए सच में गर्व का पल होगा, जब उन्होंने एक दूसरे को सैल्यूट किया।

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here