Rohit Sharma

Rohit Sharma : टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ चल रही तीन मैचों की टी20 सीरीज के दो मुकाबले जीत कर सीरीज पर 2-0 से कब्जा कर लिया है। दोनों ही मैचों में भारतीय टीम के बल्लेबाजों और गेंदबाजों का प्रदर्शन लाजवाब रहा। हालांकि, पहले मुकाबले में टीम इंडिया की फील्डिंग में कुछ कमी जरूर देखने को मिली, जिस वजह से टीम ने कई कैच ड्रॉप किये। इसके बाद से ही भारतीय खिलाड़ियों की फील्डिंग पर लगातार सवाल उठ रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि सीरीज के पहले मैच के दौरान भारतीय खिलाड़ियों ने काफी कैच छोड़ इंग्लैंड के बल्लेबाजों को मौके पर मौके दिये। भारतीय खिलाड़ियों की इस फील्डिंग से फैंस काफी नाराज हैं। गुस्साये प्रशंसकों ने ट्विटर पर खिलाड़ियों की जम कर क्लास लगाई है। साथ ही भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी टीम की फील्डिंग पर बड़ा बयान दिया था।

Rohit Sharma

Rohit Sharma : हमारे खिलाड़ियों ने बेहद खराब फील्डिंग की

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि हमारे खिलाड़ियों ने बेहद खराब फील्डिंग की, लेकिन आने वाले मैचों में सुधार करना होगा। भारतीय टीम ने पहले टी20 मैच में मेजबान इंग्लैंड को जरूर हराया, लेकिन खराब फील्डिंग के कारण टीम फैंस के निशाने पर आ गई।

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने यह भी कहा कि पहले मैच में हमारी फील्डिंग कमजोर रही, कम से कम 3 ऐसे कैच थे, जो पकड़े जाने चाहिए थे। उन्होंने कहा कि हम फील्डिंग में एक ऊंचा स्टैंडर्ड सेट करना चाहते हैं। साथ ही भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि हम अपनी कमजोरियों पर काम कर रहे हैं और आने वाले मैचों में मजबूती से वापसी करेंगे।

उस मैच के दौरान भारतीय फील्डरों ने 6 कैच ड्रॉप किए। इसके बाद भारतीय फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर भड़ास निकालते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी।