कैंसर से जीत के बाद संजय दत्त ने भरी दुबई के लिए उड़ान, फ्लाइट में मिले सोनू निगम

1124

पिछले कुछ महीनों से अपने लंग कैं’सर के परेशान एक्टर संजय दत्त अब पूरी तरह से ठीक हो गए है। उन्होंने अपने लंग्स कैं’सर की बीमारी पर जीत हासिल की है। इस खुशखबरी का ऐलान खुद संजय दत्त ने किया था, उन्होंने बताया था कि उन्होंने कुछ महीनों के अंदर ही अपने कैं’सर पर जीत हासिल कर ली है। संजय दत्त ने अपने फैंस के साथ इस खुशी को अपने जुड़वा बच्चों के 10वें जन्मदिन पर शेयर किया था।

वहीं कैं’सर के इलाज के बाद से संजय दत्त एक बार फिर से दुबई के लिए रवाना हुए है। संजय दत्त ने चार्टर्ड फ्लाइट से दुबई के लिए उड़ान भरी है। वहीं इस फ्लाइट में उन्हें उनके दोस्त सोनू निगम भी मिल गए। फ्लाइट में सफर के दौरान सोनू निगम ने संजय दत्त के साथ कई सारी तस्वीरें खींची और वीडियों भी बनाया है। जिसे उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर हैंडल पर शेयर किया है, जो इस समय सोशल मीडिया पर आ’ग की तरह वायरल हो रही है।

जानकारी के लिए बता दें कि सोनू निगम का पूरा परिवार इस समय दुबई में ही रह रहा है, इतना ही नहीं सोनू का बेटा दुबई में ही अपनी पढ़ाई कर रहा है। बता दें कि जब से भारत में लॉकडाउन लगा है तब से सोनू निगम अपने परिवार के साथ दुबई में ही रह रहे है।

कुछ दिनों पहले ही वो अपने किसी जरूरी काम की वजह से मुबंई आए थे, अपना वो काम करने बाद सोनू फिर से अपने अपने परिवार के पास दुबई में जाने के लिए रवाना हुए है। जिसके लिए उन्होंने भी चार्टर्ड फ्लाइट में अपनी टिकट बुक करवाई थी, जहां उन्हें संजय दत्त की कंपनी मिली। जिसे उन्होंने काफी अच्छे से एंजॉय किया और इस खास मुलाकात की कई सारी निशानी रखते हुए खूब सारी फोटोज क्लीक किए और उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है। वैसे ये सफर संजय और सोनू दोनो के लिए ही बहुत खास और यादगार साबित होने वाला है।