ड्र’ग्स पार्टी: शाहरूख खान के बेटे आर्यन से पूछताछ, दिल्ली की तीन लड़कियों समेत आठ हि’रासत में

10016

मुंबई से गोवा जा रहे जहाज में चल रही रे’व पार्टी में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे का नाम भी सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार, एन’सीबी की छा’पे’मा’री के दौरान बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान का बेटा आर्यन भी हि’रा’सत में लिया गया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक नार’कोटि’क्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी उनसे भी पूछताछ कर रहे हैं। इसमें 8 लोगों को हि’रा’सत में लिया गया है, जिसमें दिल्ली की तीन महिलाएं भी शामिल हैं। एनसीबी की छा’पेमा’री के दौरान जहाज से को’की’न के अलावा अन्य तीन तरह के ड्र’ग्स भी बरामद हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक, पूछ’ताछ के दौरान शाहरुख खान के बेटे आर्यन का कहना है कि उन्होंने पार्टी में शामिल होने के लिए किसी भी तरह का भुगतान नहीं किया था, उन्हें गेस्ट के तौर पर पार्टी में बुलाया गया था। आर्यन ने दावा किया है कि ऑर्गनाइजर ने उनके नाम का इस्तेमाल कर लोगों को पा’र्टी में बुलाया था। एनसीबी ने आर्यन को मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है और उनकी चैट्स को खंगाला जा रहा है।

वहीं, क्रूज के अंदर से जो तीन लड़कियां पकड़ी गई है, वो दिल्ली के अलग-अलग बिजनेसमेन की बेटियां हैं। इस क्रूज़ पर होने वाली पार्टी को एक विदेशी कंपनी और ने एंटरटेनमेंट चैनल ने मिलकर आयोजित करवाई थी। सूत्रों ने बताया की इस क्रूज़ पर बीच समूंद्र यानी की 100 नोटिकल माईल्स पर पार्टी होनी थी।

इस पार्टी में एक विदेशी कलाकार और एक और कलाकार का बेटा था, लेकिन उन्हें शायद इस रेड की भनक लग गई और वह क्रूज से निकल गए। एनसीबी सूत्रों की माने तो एनसीबी की 25 लोगों की टीम क्रूज़ पर मौजूद थी और छा’पेमारी कर दी और क्रूज़ को समुंद्र के बीच जाने से पहले ही रोक लिया।