विकास गुप्ता के साथ रिलेशनशिप की खबरों पर शिल्पा शिंदे ने तोड़ी चुप्पी

कलर्स टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट औरतों की विजेता शिल्पा शिंदे ने विकास गुप्ता के साथ रिलेशनशिप की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है. शिल्पा ने एक फैंस के ट्वीट का रिप्लाई देते हुए विकास के साथ अपने रिश्तें की सच्चाई बताई है.

शो के दौरान एक टास्क में शिल्पा को सेव करने के लिए विकास गुप्ता ने अपनी फेवरेट टी शर्ट को पेंट में डाल दिया था. उसके बाद से ही फैंस ने ट्विटर पर ‘शिखाज’ को भी ट्रेन्ड कराया था.

शो के दौरान विकास और शिल्पा के बीच होने वाली खट्टी-मीठी तकरार को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था. कुछ हफ्तों की लड़ाई के बाद ही शिल्पा और विकास के बीच दोस्ती हो गई थी.

शिल्पा के एक फैन ने शिल्पा की एक तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन लिखा, क्युटनेस की पूरी फैक्ट्री है. पता नहीं शिल्पा शिंदे इतनी क्यूटनेस लाती कहां से है. शिल्पा एक मात्र इंसान है जिसे मैं हग करना चाहता हूं.

आपकों बता दे, कि शिल्पा के फैन द्वारा डाली गई फोटो बिग बॉस के दौरान की है. तस्वीर में एक कंटेनर भी रखा हुआ है. जिसमें विकास के नाम की स्लिप लगी हुई है और शिल्पा किचन में खड़ी हुई नजर आ रही है फोटो को देख कर लगता है, कि शिल्पा सामने किसी का चिढ़ाते हुए नजर आ रही है.

शिल्पा शिंदे ने अपने फ्रेंड क्लब के द्वारा शेयर किए गए ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, तुमने जो फोटो भेजी है. मैं कह सकती हूं, कि तुमने अच्छा प्रयास किया है. इस तस्वीर को बनाने के लिए और शिखाज को दर्शाने के लिए, लेकिन मैं बता दूं कि हमारे बीच कोई केमिस्ट्री नहीं है. हम ना दोस्त हैं और ना ही दुश्मन, बिग बॉस-11 की जर्नी एक साथ खूबसूरत रही. हालांकि, एक साथ भविष्य में काम करने के लिए मैं निश्चित नहीं हूं. 

Leave a Comment