Placeholder canvas

तैयार हो रहा दूसरा आरपी सिंह, दिलीप ट्रॉफी में गेंद से बरपा रहा कहर, अब ठोका टीम इंडिया का दरवाजा

दिलीप ट्रॉफी का फाइनल मैच साउथ जोन और वेस्ट जोन के बीच हो रहा। खेले जा रहे इस रोमांचक मैच में पहली पारी में साउथ जोन की टीम ने 213 रन बनाए।

वहीं इसके बाद जवाब में बल्लेबाजी करने आयी वेस्ट जोन महज 146 रन ही बना सकी। साउथ जोन की तरफ से विद्वत कावेरप्पा ने अपनी घातक गेंदबाजी के दम पर वेस्ट जोन के 7 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। फिलहाल साउथ जोन की टीम अपनी दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही है।

24 साल के धुरंधर गेंदबाज ने चटकाए 7 विकेट

गौरतलब है कि साउथ जोन की तरफ से विद्वत कावेरप्पा ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। 24 साल के इस युवा तेज गेंदबाज ने अकेले ही वेस्ट जोन के 7 बल्लेबाजों को आउट करके पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। ऐसे में अगर उन्होंने अपना प्रदर्शन ऐसे ही जारी रखा तो आने वाले समय में उन्हें टीम इंडिया में भी मौका दिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें- IND vs WI: पहले टेस्ट के दूसरे दिन बने कुल 10 रिकाॅर्ड्स, रोहित शर्मा ने किया कमाल तो यशस्वी जायसवाल ने रचा इतिहास

आरपी सिंह की याद दिलाता है ये मीडियम पेसर

विद्वत कावेरप्पा बेहद अच्छी लाइन और लेंथ से गेंदबाजी करते है। साथ ही उनकी गेंद में उनको हल्का डेवियशन भी मिलता है जो काफी काम आता है। साथ ही उनकी स्लोअर गेंद भी काफी कमाल की रहती है।

सबसे खास बात उनका गेंद को दोनों तरफ मूव करना था। अपनी लाइन और लेंथ के चलते विद्वत कावेरप्पा कई हद तक पूर्व भारतीय गेंदबाज आरपी सिंह की याद दिलाते हैं।

ऐसा रहा है विद्वत कावेरप्पा का क्रिकेट करियर

गौरतलब है कि 24 साल के विद्वत कावेरप्पा ने अब तक फर्स्ट क्लास क्रिकेट करियर में 11 मैच खेलकर 41 विकेट झटक चुके हैं। इसके अलावा लिस्ट ए में 8 मैच खेलकर 17 विकेट लिए हैं। वहीं टी20 में 8 मैच खेलकर 18 विकेट अपने नाम कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें- IND vs WI: दूसरे दिन का खेल खत्म, डेब्यू टेस्ट में यशस्वी का शतक, रोहित भी चमके, टीम इंडिया का स्कोर 312/2