The Kapil Sharma Show: सिद्धू के लौटने पर क्या अर्चना पूरन सिंह छोड़ देंगी शो? दिया यह जवाब

3
1852

हाल ही में नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष पद के इस्तीफा दे दिया था जिसकी वजह से वो इस समय चर्चा का विषय बने हुए हैं। वहीं इसी बीच  द कपिल शर्मा शो के फैंस ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि क्या सिद्धू अब कपिल के शो में वापसी करेंगे या नहीं। इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर कई फनी मीम्स भी शेयर किए जा रहे हैं, जिनमें से कुछ खुद अर्चना पूरन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर किए है। वहीं अब अर्चना ने सिद्धू की वापसी को लेकर एक बड़ी बात कही है।

नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफा देने के बाद से ही अर्चना पूरन सिंह चर्चा में बनी हुई हैं. ऐसे में अब नई रिपोर्ट में एक ऐसी बात सामने आ रही है, जो आपको हैरान कर सकती है।

दरअसल, सिद्धू की वापसी को लेकर अर्चना ने अपनी राय साफ कर दी है उन्होंने कहा कि अगर सिद्धू शो पर लौटते हैं तो वो तो वह द कपिल शर्मा शो में अपनी सीट खाली करने के लिए तैयार हैं। वहीं अर्चना ने ये भी कहा कि, ‘ये एक ऐसा मजाक है जो सालों से होता आया है और सच तो ये है कि मुझे फर्क ही नहीं पड़ता है, ना ही मैं इसे बहुत गंभीरता से लेती हूं। अगर सिद्धू सच में फिर से शो में एंट्री लेते हैं और मेरी जगह आते हैं तो मेरे पास और भी दूसरे काम हैं जो मैं कर सकती हूं। मैं काफी सालों से कुछ और करना चाहती थी’।

नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया। वहीं इस्तीफा देने के बाद उन्होंने कहा है कि वे कांग्रेस में बने रहेंगे। सिद्धू ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखे खत में कहा कि वे कांग्रेस पार्टी के सदस्य बने रहेंगे।

आपको बता दें, अर्चना पूरन सिंह लंबे समय से कॉमेडी शोज को जज करती आईं हैं। कॉमेडी सर्कस के दौरान अर्चना जज की कुर्सी पर संभाली थी और उनके जबरदस्त हंसने का अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। ऐसे में जब सिद्धू शो से बाहर हुए तो कपिल ने अर्चना को उनके शो में जगह दी।

 

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here