Placeholder canvas

अक्षय कुमार को हुआ कोरोना, खुद को घर में ही किया क्वारंटीन

बॅालीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने आज सुबह अपने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है कि वे कोरोना पॅाजिटिव है। ऐसे में अब वे अपने घर में ही क्वारंटाइन में है।

अक्षय कुमार ने ट्वीट करके लिखा है कि “मैं सभी को सूचित करना चाहता हूं कि आज सुबह, मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। सभी प्रोटोकॉल लेने के बाद, मैंने तुरंत खुद को अलग कर लिया है। मैं फिलहाल होम क्वारंटाइन में हूं और और जरूरी चिकित्सा देखभाल ले रहा हूं। मैं उन सभी से टेस्ट कराने और अपना ध्यान रखने का अनुरोध करूंगा जो मेरे संपर्क में आए हैं। जल्द ही एक्शन में आ जाऊंगा।”

गौरतलब है कि बीते कुछ समय से बॅालीवुड जगत के कई मशहूर एक्टर और एक्ट्रेस कोरोना संक्रमण का शिकार हो चुके हैं। हाल ही में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कार्तिक आर्यन, परेश रावल, आमिर खान समेत कई एक्टर्स कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर सामने आई है। ऐसे में अब बॅालीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार का कोरोना से संक्रमण पाए जाना कही न कही उनके फैंस के लिए चिंता का कारण बन रही है।

जानकारी के लिए आपको बता दें, महाराष्ट्र में शनिवार को कोविड-19 के 49,447 नए मामले सामने आए जो अभी तक किसी एक दिन में सामने आये सबसे अधिक मामले हैं। इससे राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 29,53,523 हो गई जबकि 277 और मरीजों की मौ’त हो जाने से मृ’तकों की संख्या बढ़कर 55,656 हो गई।