Placeholder canvas

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा से जुड़ी इन पांच बातों से आप अबतक होंगे अंजान

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने चार साल के लम्बे अफेयर के बाद 11 दिसंबर 2017 को शादी कर ली थी और अब यह देश का सबसे पॉपुलर कपल है. आज हम आपकों इन दोनों से ही जुड़े पांच ऐसी बातें बताएंगे, जिनसे अबतक आप अंजान होंगे.

विराट और अनुष्का दोनों बचपन के है दोस्त 

ये बात सुनकर आपकों काफी हैरानी होगी, लेकिन यह बात पूरी तरह सच है, कि विराट और अनुष्का दोनों एक-दुसरे को बचपन से जानते है. इस बात को अनुष्का शर्मा की दादी भी अपने एक बयान में कह चुकी है और दोनों की एक बचपन की फोटो सोशल मिडिया में खूब वायरल भी हुई है. अनुष्का की दादी का कहना था, कि दोनों बचपन में एक साथ क्रिकेट भी खेलते थे.

शाहरुख खान ने एक आईपीएल कार्यक्रम के दौरान कराई थी शादी 

यह बात भी शायद आप लोग भी नहीं जानते होंगे, कि आईपीएल 2014 के एक कार्यक्रम के दौरान शाहरुख खान ने विराट कोहली की शादी मजाक में अनुष्का शर्मा की तस्वीर के साथ करा दी थी. हालाँकि, शाहरुख खान ने यह सब सिर्फ मजाक के तौर पर किया था.

दोनों का ब्रेकप होने पर सलमान खान ने कराया था पैचप 

दोनों को लेकर यह भी कहा जाता है, कि जब 2015 विश्वकप के बाद विराट और अनुष्का के रिश्तें में कड़वाहट आ गई थी और दोनों ने ब्रेकप ले लिया था, लेकिन इसके बाद बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान ने ही दोनों का पैचप कराया था. सलमान खान ने दोनों को अपने घर पर बुलाकर समझाया था. जिसके बाद दोनों एक बार फिर रिलेशनशिप में आ गये थे.

अनुष्का की वजह से नहीं कटाते अपनी दाढ़ी 

विराट कोहली हमेशा बेयर्ड लुक वाली दाढ़ी रखे रहते है और इसका मुख्य कारण अनुष्का ही है. दरअसल, अनुष्का को विराट की बेयर्ड दाढ़ी पसंद है और उन्होंने विराट को दाढ़ी कटाने से मना किया हुआ है. अनुष्का विराट को दाढ़ी ना कटाने के लिए सोशल मिडिया में भी बोल चुकी है.

पंजाबी रीती रिवाज से की है दोनों ने शादी 

विराट और अनुष्का ने काफी गुपचुप अंदाज में अपनी शादी की थी, लेकिन यह बात भी बहुत कम लोगो को पता है, कि दोनों ने पंजाबी रीती रिवाजों से शादी की थी.