Placeholder canvas

सानिया मिर्जा के साथ इस क्रिकेटर ने की थी छेड़छाड़, खुद पति शोएब मलिक ने किया खुलासा

यु तो हर कोई जनता है, कि पाकिस्तान के क्रिकेटरों को हमेशा विवादों में रहने की आदत हो चुकी है, लेकिन अब बांग्लादेश के खिलाड़ियों को भी विवादों रहने की यह आदत लग चुकी है.

आप ने सुना होगा की आये दिन बांग्लादेश के खिलाडी किसी न किसी विवादित मामलो में शामिल होते है, इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और हरफनमौला खिलाडी शोएब मलिक ने बांग्लादेश के क्रिकेटर शब्बीर रहमान (जो काफी बिगड़ैल स्वभाव के माने जाते है) पर एक गंभीर आरोप लगाया है.

शोएब मालिक ने शब्बीर रहमान पर यह उनकी पत्नी से छेड़छाड़ करने का सनसनीखेज आरोप लगाकर पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया है.

स्पोर्ट्सविकी की एक रिपोर्ट के अनुसार, मलिक का दावा है, कि उनकी पत्नी जो की एक भारतीय टेनिस स्टार भी है उनके साथ छेड़छाड़ की कोशिश की गयी थी.

शोएब मालिक ने इस दावे के साथ कहा, कि जब वह चार साल पहले ढाका में एक घरेलु टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे, तो उनकी पत्नी भी उनके साथ ही थी.

इसी दौरान शब्बीर रहमान ने उनकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ की इस घटना अंजाम दिया. सूत्रों की माने तो शोएब मलिक ने इस घटना की शिकायत ढाका मेट्रोपोलिस क्रिकेट के अध्यक्ष से की थी.

शब्बीर रहमान पहलेकई विवादों में छाए रहे है, फिर चाहे वह मैदान के बाहर उनका व्यवहार हो या फिर मारपीट का मामला हो. बीपीएल में भी बिना किसी अनुमति के होटल में एक महिला को लाने पर उनको जुर्माना भी भरना पड़ा था.