Placeholder canvas

बेयर ग्रिल्स हुए अक्षय से इम्प्रेस, कहा- ‘मान गया तुम्हें क्यों खिलाड़ी कहते हैं?’

New Delhi: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और बेयर ग्रिल्स को सोमवार के दिन डिस्कवरी चैनल पर मिलिट्री के स्लाइट के साथ ‘इन टू द वाइल्ड’ शो में कई सारे हैरतअंगेज खतरों और चुनौतियों का सामना करते हुए देखा गया है। इस तरह के खतरों और चैलेंज्स से बेयर ग्रिल्स को तो काफी बार लड़ते हुए जीतते दुए देखा गया है।

लेकिन ऐसा कोई हैरतअंगेज कारनामा आज से पहले अक्षय कुमार ने नहीं किया था, ऐसे में इस शो ये एपिसोड कई लोगों ने सिर्फ अक्षय के रियल स्टंट को देखने के लिए देखा है, और ये कहने में काफी गर्व महूस हो रहा कि अक्षय अपने फैंस की उम्मीदों पर खरे उतरे।

1 18

इस शो में अक्षय ने अक्षय कुमार ने जंगल में एक मगरमच्छ के ऊपर से भरी नदी को पार किया, इतना ही नहीं अक्षय ने हाथ के मल की चाय भी पी। इस शो में अक्षय की फिटनेस और उनकी हिम्मत से बेयर ग्रिल्स प्रभावित हुए। उन्होंने अक्षय की काफी की और कहा कि “मैं अब समझा हूं, लोग आपको खिलाड़ी क्यों कहते हैं।” आपको बता दें कि इस शो में अक्षय एक पेड़ से लेकर पहाड़ तक की चढ़ाई, और नदी पार की। इस शो में उन्होंने इस तरह के कई स्टंट किए और कई खतरनाक चुनौतियों का सामना करते हुए दिखाई दिए है।

अक्षय के ये सभी काम और उनकी बेमिहाल एनेर्जी ने बियर ग्रिल्स को बहुत ज्यादा प्रभावित किया है। शो के दौरान, बेयर ने अक्षय को मोटीवेट करने के लिए ट्विंकल खन्ना और सुनील शेट्टी के मैसेज भी दिखाए। जिसमें ट्विंकल ने कहा, अगर खतरों का सामना करना पड़ता है, तो वह अपनी आंखें बंद करके अक्षर पर भरोसा कर सकती हैं। वहीं सुनिल शेट्टी ने कहा कि “आप बहुत बहादुर हैं, लेकिन बेयर की बात भी मानना। मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं और आशा करता हूं कि तुम अपने टाइम को अच्छे से एंजॉय करोंगे।”