Placeholder canvas

IPL 2021: प्रीति जिंटा बनी Babysitter, आखिर किसका है एक्ट्रेस की गोद में बैठा बच्चा

यूएआई आईपीएल का 14वां सीजन पूरे जोरशोर के साथ जारी है। बीते दिन खेले गए मुकाबले में पंजाब किंग्स ने केकेआर को 5 विकेट से हरा दिया, लेकिन मजेदार बात यह है कि पंजाब किंग्स की जीत से ज्यादा चर्चा मैदान पर मैच देखने पहुंचे एक नन्हें फैन की हुई। यह नन्हा फैन पूरे मैच में पंजाब किंग्स की सहमालकिन प्रीति जिंटा की गोद में बैठकर मैच का मजा लेता नजर आया। मैच के दौरान ही प्रीति जिंटा की गोद में बैठे इस क्यूट फैन की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई।

इंटरनेट पर लोग एक दूसरे से सवाल करते पाए गए कि पंजाब किग्स की सहामालकिन प्रीति जिंटा की गोद में बैठा ये क्यूट बच्चा आखिर किसका है। वहीं कुछ लोग बच्चे का प्रीति जिंटा के साथ रिश्ता क्या है इसमें दिलचस्पी लेते नजर आए। कयास लगाए जाने रहे हैं कि प्रीति की गोद में बैठा यह बच्चा पंजाब किंग्स के टीम के किसी खिलाड़ी या फिर मैनेजमेंट के किसी सदस्य का हो सकता है, हालांकि काफी सारी पड़ताल करने के बाद हम यह पता लगाने में कामयाब रहे कि यह बच्चा किसका है।

Screenshot 3

बता दें कि जब हमने पंजाब किग्स के खिलाड़ियों के इंस्टाग्राम अकाउंट को खंगालना शुरू किया तो हमारी खोज टीम के खिलाड़ी मनदीप सिंह के अकाउंट पर जाकर खत्म हुई। दरअसल प्रीति जिंटा की गोद मे मैच का लुत्फ लेता यह क्यूट बच्चा मनदीप सिंह का है जिसका नाम राजवीर सिंह है। राजवीर का जन्म 16 जनवरी 2021 को हुआ है। मनदीप ने साल 2016 में जगदीप जसवाल से शादी की थी।

प्रीति की गोद में बैठे बच्चे को देखकर फैन सोशल मीडिया पर कई तरह के कमेंटस कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, काफी क्यूट फैन है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, शाहरूख खान। नाम तो सुना ही होगा।’ तीसरे यूजर ने लिखा, जो काम मुश्किल से हो, उसे आसानी से क्यों करना है।’