Placeholder canvas

‘ए मुंह से सुपारी निकाल कर बात कर रे बाबा’, वसीम जाफर ने स्टेडियम में बैठे व्यक्ति के लिए मजे

भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहै पहले टेस्ट मुकाबले के पहले दिन भारतीय टीम ने खराब रोशनी के चलते दिन का खेल 6 ओवर पहले समाप्त हो जाने के बावजूद भी 4 विकेट खोकर 258 रन बना लिए थे। पहले दिन के खेल की समाप्ति के समय भारत के श्रेयस अय्यर 75 रन नाबाद और रविंद्र जडेजा 50 रन नाबाद क्रीज पर डटे हुए हैं।

देखते ही देखते वीडियो हो गया वायरल

पहले दिन के खेल के दौरान स्टेडियम में एक अजीब नजारा देखने को मिला। स्टैंड्स में एक दर्शक मजे से गुटखा खाते हुए दिखाई देता है और देखते ही देखते उसका वीडियो सोशल मीडिया पर चारों तरफ फैल जाता है। जैसे ही कैमरा गुटखा खाने वाले व्यक्ति की तरफ आता है वह आराम से बैठकर हाथ हिलाता हुआ दिखाई देता है। पूर्व भारतीय बल्लेबाज वसीम जाफर ने इस दर्शक के मज़े लेते हैं हुए अपने ट्विटर अकाउंट से एक मीम शेयर किया है।

श्रेयस, शुबमन और जडेजा की अर्धशतकीय पारी

1 135

आपको बता दें कि टॉस हार कर पहले फील्डिंग करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने दूसरे सत्र में टीम इंडिया के 3 विकेट चटका कर भारत को बैकफुट पर धकेल दिया। इसके बाद क्रीज पर आए श्रेयस अय्यर नाबाद 75 रन और रवींद्र जडेजा नाबाद 50 रन भारतीय पारी को काफी हद तक संभाला। पहले दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने 4 विकेट पर 258 रन बना लिए थे।

ये भी पढ़ें- न्यूजीलैंड पर बरपा जडेजा- अय्यर का कहर, दोनों ने जड़ा पचासा; पहले दिन भारत ने बनाए 258 रन

भारत की तरफ से पहले दिन श्रेयस अय्यर ने सबसे ज्यादा 75 रनों का योगदान दिया हालांकि अभी भी वह क्रीज पर टिके हुए हैं। हाल ही में टेस्ट टीम में वापसी करने वाले शुभ्मन गिल ने भी 52 रनों की शानदार पारी खेली। जबकि कोहली की अनुपस्थिति में टीम की कमान संभाल है। अंजिक्य रहाणे 35 रन बनाकर आउट हुए तो वही पुजारा ने 88 गेंदों का सामना करते हुए 26 रनों की बेहद धीमी पारी खेलकर पवेलियन लौटे।