Placeholder canvas

IND vs WI : दूसरे वनडे में रोहित शर्मा कर सकते हैं टीम में 3 बड़े बदलाव, इन खिलाड़ियों पर गिर सकती है गाज

दूसरे ODI में भारत की टीम में कुछ बदलाव देखे जा सकते है। एक तरफ जहां उपकप्तान राहुल की वापसी हो रही है। वहीं कप्तान रोहित शर्मा बेंच स्ट्रेंथ को भी मौका दे सकते है। कुल मिलाकर टीम में तीन बदलाव किए जा सकते हैं।

1. केएल राहुल के लिए दीपक हुड्डा को बनानी होगी जगह

dm 190406 0604 DEEPAK HOODA SRH PC SITE R

एक तरफ जहां केएल राहुल की वापसी से पहले एकदिवसीय में अच्छा प्रदर्शन करने वाले दीपक हुड्डा का टीम से बाहर होना तय है। पहले एकदिवसीय मैच में भारत केवल 5 बल्लेबाजों के साथ उतरा था। यहां एक बार फिर उसका मध्यक्रम एक्सपोज़ हुआ।

अगले मैच में कप्तान रोहित शर्मा किसी प्रकार का रिस्क नहीं लेना चाहेंगे। इसके चलते 6 बल्लेबाजों के साथ उतरना चाहेंगे। इस कारण अच्छे प्रदर्शन के बावजूद आल राउंडर दीपक हुड्डा को जगह नहीं मिलेगी।

2. शार्दुल के बदले दीपक चाहर को आल राउंडर के रूप में इस्तेमाल कर सकते है रोहित शर्मा

images 43 4

दूसरी तरफ शार्दुल ठाकुर पहले मैच में एक भी विकेट लेने से वंचित रहे ऐसे में टीम दीपक चाहर को उनके बदले मौका दे सकती है। शार्दुल के ही तरह दीपक भी बल्लेबाजी करने का दमखम रखते है।

साउथ अफ्रीका दौरे में वह इस चीज का प्रमाण भी दे चुके है। शार्दुल के बदले दीपक चाहर को दूसरे ODI में जगह मिलना भी लगभग तय है।

3य कुलदीप को मौका देने के लिए वाशिंगटन सुंदर को दिया जा सकता है आराम

images 44 3

वहीं 6 बल्लेबाज और दीपक चाहर के रूप में आल राउंडर उतारने के बाद टीम में कुलदीप यादव के लिए जगह बनाने के लिए वाशिंगटन सुंदर को भी हटाया जा सकता है। कुलदीप को काफी समय बाद टीम में रखा गया है।

ऐसे में हर कोई देखना चाहेगा कि वह किस तरह का प्रदर्शन करते है। ऐसे में रोहित दूसरे एकदिवसीय में उनके साथ जा सकते है। हर एक क्रिकेट प्रेमी ‘कुलचा’ कुलदीप यादव  और युजवेंद्र चहल की जोड़ी को साथ में खेलते देखने को उत्सुक है।

ऐसी हो सकती है भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन :

Rohit Sharma

रोहित शर्मा, ईशान किशन, विराट कोहली, केएल राहुल, सूर्यकुमार, ऋषभ पंत, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव

ये भी पढ़ें- रोहित शर्मा की कप्तानी में खेला पहला मैच, सिर्फ 4 ही गेंद विराट कोहली कर सकें बल्लेबाजी, फिर भी बनाया ये रिकाॅर्ड