Placeholder canvas

IND vs WI T20 : जाने T20 सीरीज का पूरा शेड्यूल, टीम इंडिया का यह रहेगा स्क्वाड

IND vs WI T20 : भारत और वेस्टइंडीज के वनडे सीरीज में कप्तान रोहित शर्मा को आराम दिया गया था लेकिन अब t20 सीरीज के 5 मैचों के लिए टीम में रोहित शर्मा की वापसी हो चुकी है और इसी के चलते रोहित शर्मा त्रिनिदाद पहुंच चुके हैं। रोहित शर्मा के साथ-साथ ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक भी इस t20 सीरीज के लिए तैयार हो चुके हैं। अश्विन, भुवनेश्वर और कुलदीप यादव भी टीम इंडिया के साथ t20 सीरीज के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। यह सभी खिलाड़ी अब वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में खेलते हुए नजर आएंगे। शिखर धवन ने अब तक रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में अब तक वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत को 2 वनडे मैच जिता चुके हैं।

हालांकि भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा वनडे मैच का मुकाबला आज होना है। इसके अलावा वेस्टइंडीज के साथ भारत के पांच t20 सीरीज के मुकाबले का शेड्यूल भी तैयार हो चुका है.

IND vs WI T20

IND vs WI T20 : इस प्रकार है शेड्यूल

  • पहला t20 इंटरनेशनल मैच 29 जुलाई, ब्रायन लारा स्टेडियम, त्रिनिदाद
  • दूसरा t20 मैच 1 अगस्त, सेंट किट्स
  • तीसरा t20 मैच 2 अगस्त,सेंट किट्स
  • चौथा t20 मैच 6 अगस्त, फ्लोरिडा
  • पांचवा t20 मैच 7 अगस्त, फ्लोरिडा

भारत और वेस्टइंडीज के बीच t20 सीरीज के पांच मुकाबले के लिए भारत की टीम के रूप में रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत कुलदीप यादव, अश्विन, केएल राहुल,अक्षर पटेल, दिनेश कार्तिक, रवि बिश्नोई,भुवनेश्वर कुमार, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, आवेश खान, हर्षल पटेल और अर्शदीप सिंह शामिल है। यह सभी खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच t20 मैच सीरीज में अपना दम दिखाने के लिए तैयार है।