Placeholder canvas

23 अक्टूबर को पाकिस्तान से मुकाबले से पहले कप्तान Rohit Sharma की आयी बड़ी प्रतिक्रिया

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) वर्ल्ड कप 2022 में अपना पहला मुकाबला चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ खेलेगी। मुख्य दौड़ से पहले भारतीय टीम को दो वार्मअप मुकाबले खेलने थे। जिसका एक मुकाबला भारतीय टीम ने अपने नाम किया था जबकि दूसरा मुकाबला जो कि न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला जाना था बारिश के कारण धुल गया था।

ऐसे में अब भारतीय टीम सीधे तौर पर 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) पर होगी। इस मुकाबले से पहले भारत के कप्तान Rohit Sharma ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। आपको बताते चलें कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एक कप्तान के तौर पर पहली बार किसी वर्ल्ड कप में खेलने उतर रहे हैं।

विश्व कप खेलना होता है अलग एहसास

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कप्तान के तौर पर अपने पहले वर्ल्ड कप के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि, “एक कप्तान के तौर पर यह मेरा पहला वर्ल्ड कप होगा। इसको लेकर मैं काफी रोमांचित हूं और इस वर्ल्ड कप में में कुछ खास करना चाह रहा हूं।

जब भी आप विश्वकप के लिए आते हैं तो बहुत अच्छा लगता है। टीम के अन्य खिलाड़ी भी वर्ल्ड कप को लेकर काफी उत्साहित हैं और टीम की तैयारियां भी काफी अच्छी हैं।”

ये भी पढ़ें- गरज रहा RCB के स्टार का बल्ला, धोनी की टीम का खिलाड़ी भी मचा रहा तूफान, मुश्किल में न्यूजीलैंड

ऑस्ट्रेलिया को उसकी जमीन पर हराना है महत्वपूर्ण

आईसीसी T20 वर्ल्ड कप 2022 की मेजबानी कर रही ऑस्ट्रेलियाई टीम की तारीख में Rohit Sharma ने कहा, “हमने उन्हें उनको घरेलू मैदान पर शिकस्त दी है, लेकिन वह हमें घरेलू कंडीशन में चुनौती देने में सक्षम है।”

Rohit Sharma ने आगे कहा कि, “कुछ लोग पहले आस्ट्रेलिया नहीं आए हैं ऐसे में हम यहां पर जल्दी पहुंच गए और इससे हमें परिस्थितियों से तालमेल बिठाने का अच्छा मौका मिला। इनके लड़कों में काफी उत्साह है।”

पाकिस्तान से बदला लेने का है शानदार मौका

आपको बताते चलें कि पिछले आईसीसी T20 वर्ल्ड कप 2021 में भारतीय टीम को लीग चरण में पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट की करारी हार झेलनी पड़ी थी। जिसके चलते टीम इंडिया का सफर सुपर 12 चरण में ही थम गया था।

ऐसे में अब जब भारतीय टीम आईसीसी T20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला मुकाबला खेलने उतरेगी तो उसके जेहन में पिछले मुकाबले में मिली हार का बदला लेने की बात चल रही होगी। भारत और पाकिस्तान के बीच आगामी 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में हाई वोल्टेज मुकाबला खेला जाना है।

ये भी पढ़ें-IND vs AUS: तूफानी शुरुआत के बाद लड़खड़ाई टीम इंडिया, रोहित शर्मा के बाद विराट कोहली और हार्दिक पंड्या फेल