Placeholder canvas

कप्तान फेल तो अकेले लड़े सुरेश रैना, 147 के स्ट्राइक से बल्ले से मचाई तबाही, फिर भी अबूधाबी T10 में टीम को नहीं जिता सके

सुरेश रैना: अबूधाबी T10 लीग में बीते दिन रविवार को टूर्नामेंट का नौंवा मुकाबला खेला गया। यह मैच डेक्कन ग्लैडिएटर्स और न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स के बीच हुआ। इस मैच में न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने शानदार खेल का प्रदर्शन दिखाते हुए डेक्कन ग्लैडिएटर्स को 8 विकेट से हरा दिया।

कप्तान फेल तो सुरेश रैना ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने आयी डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने निर्धारित 10 ओवरों के मैच में 7 विकेट के नुकसान पर 109 रन बनाए। डेक्कन ग्लैडिएटर्स की तरफ से जिस बल्लेबाज ने सबसे शानदार बल्लेबाजी की।

वो सुरेश रैना रहें, जिन्होंने सिर्फ 19 गेंद का सामना करते हुए  147 के स्ट्राइक रेट से 2 चौके और 1 छक्के की मदद से 28 रन ठोक डाले।

ये भी पढ़ें- खतरे में पड़ा कोहली का ये विराट रिकाॅर्ड, सूर्यकुमार यादव के पास इतिहास रचने का सुनहरा मौका

सुरेश रैना की वजह से ही टीम सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचने में सफल रही, हालांकि इस बार कप्तान निकोलस पूरन ने बल्लेबाजी में निराश किया और महज 7 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं डेक्कन ग्लैडिएटर्स की तरफ से सुरेश रैना के अलावा ओडियन स्मिथ ने भी शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और 19 रन पर 38 रन की पारी खेली।

डेब्यू में नहीं कर पाए थे खास कमाल

गौरतलब है कि इसके पहले अबू धाबी टी10 लीग में सुरेश रैना अपने डेब्यू मैच में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके थे। सुरेश रैना अबू धाबी टी10 लीग 2022 के अपने पहले मैच में बिना खाता खोले आउट हो गए थे। उनका विकेट ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज एंड्रयू टाई ने आउट किए था।

8 विकेट से मिली न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स को जीत

जवाब में आयी न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने आखिरी गेंद पर दो विकेट खोकर मिले लक्ष्य को हासिल कर लिया। न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स की तरफ से कप्तान इयोन मोर्गन ने 23 गेंद पर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 42 रन कूट डाले। वहीं न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स की तरफ से आजम खान ने शानदरा बल्लेबाजी की और 20 गेंद पर 26 रन बना डाले।

ये भी पढ़ें- भारत के पास इरफान पठान जैसा धाकड़ क्रिकेटर, गेंद और बल्ले से मचाया कहर, अब ठोका टीम इंडिया में एंट्री का दरवाजा