Placeholder canvas

“मुझे पता नहीं कि ये कैसे हुआ..”, हार के बाद बहाना ढूंढते नजर आए केएल राहुल, दिया ये बड़ा बयान

लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच आज, 22 अप्रैल को आईपीएल का 30वां मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने आयी गुजरात टाइटंस की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 135 रन बनाए।

हालांकि इसके बाद बल्लेबाजी करने आयी लखनऊ टीम की शुरूआत शानदार रही, हालांकि आखिरी ओवर में गेंदबाज मोहित शर्मा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए मैच का रूख पलट दिया और लखनऊ टीम को 7 रन से हार का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें- IPL 2023: SRH की हार के बाद प्वाइंट टेबल में भारी उलटफेर, मुंबई इंडियंस ने लगाई लंबी छलांग, देखें नई लिस्ट

मुझे पता नहीं कि ये कैसे हुआ

गौरतलब है कि लखनऊ टीम की तरफ से कप्तान केएल राहुल 68 रन की अहम पारी खेली। एक समय ऐसा लग रहा था ये मैच बड़ी आसानी से लखनऊ टीम जीत लेगी,, लेकिन गुजरात के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए मैच को अपने नाम कर लिया।

आखिरी ओवर में लखनऊ टीम को मिली हार पर कप्तान केएल राहुल ने प्रतिक्रिया दी, जिसमें उन्होंने कहा कि, “मुझे नहीं पता कि यह कैसे हुआ, लेकिन ऐसा ही हुआ है। मैं ये नहीं कह सकता कि गलती हमारी टीम से कहां हुई, लेकिन हमने आज दो अंक खो दिए। यह क्रिकेट है।

अपनी बात को जारी रखते हुए कप्तान केएल राहुल ने आगे कहा कि, “मुझे लगता है कि हमने गेंदबाजी में बेहतर प्रदर्शन किया। विपक्षी टीम को आज हम 135 पर सिमट दिए। इसका मतलब 10 रन औसत से कम थे। वहीं बात बल्लेबाजी की करें तो हमने बल्ले से अच्छी शुरुआत की, लेकिन ऐसी चीजें होती हैं, हमें इसे दुर्भाग्य से स्वीकार करना होगा। अभी भी हमें एक लंबा रास्ता तय करना है।”

ये भी पढ़ें- LSG vs GT: मोहित शर्मा ने धमाकेदार प्रदर्शन के दम पर ऐसे पलटा मैच और लखनऊ टीम के जबड़े से छीन लिया जीत