शानदार! कोरोना संकट के बीच Ajman Police ने कामगार की मदद

1330

सभी देशों में कोरोना वायरस तेजी से फैलता जा रहा है। वहीं इस बीच सभी देशों की सरकार इस बात का पता करने में जुटी है कि किसी शख्स को अगर कोरोना जैसे लक्षण नजर आ रहे हो तो वो तुरंत ही डॉक्टर्स के पास जाएं। वहीं इस बीच कोरोना से जुड़ा एक ऐसा ही मामला सामने आया है।

दरअसल, अजमान में एक कामगार ने ट्विटर के माध्यम से मदद मांगी उस शख्स को लग रहा था वो कोरोना जैसी बीमरी की चपेट में आ गया है। वहीं जब उसकी कंपनी और उसके साथ काम करने वालों ने उसकी सहायता नहीं की तब उसने मेडिकल परीक्षण के लिए ट्विटर के माध्यम से मदद करने का आह्वान किया

वहीं अजमान पुलिस में आपराधिक जांच विभाग के उप निदेशक मेजर मोहम्मद बिन याफोर अल गफली ने कहा कि जब उन्होंने ट्वीट को देखा, तो सीआईडी अधिकारी कार्रवाई में जुट गए और फिर पुलिस ने अजमान मेडिकल ज़ोन को एक चिकित्सा दल और एम्बुलेंस को आवास के लिए रवाना करने के लिए कहा। जिसके बाद डॉक्टर्स ने उसका टेस्ट किए जिसमें पता चला कि वह आदमी कोरोनोवायरस से पीड़ित नहीं था वो इन्फ्लूएंजा और सर्दी से पीड़ित था।

इसी के साथ पुलिस ने कंपनी के प्रतिनिधि के साथ भी संपर्क किया है और उन्हें श्रमिकों के स्वास्थ्य की स्थिति का पालन करने के लिए सूचित किया है और उन्हें मौजूदा संकट के मद्देनजर आवश्यक चिकित्सा देखभाल करने को कहा। उन्होंने कंपनी मालिकों के कर्मचारियों के स्वास्थ्य की नियमित जांच करने और एहतियाती उपायों के लिए अपनी प्रतिबद्धता सुनिश्चित करने का आग्रह किया ताकि इस वायरस के संक्रमण को रोका जा सके।

आपको बता दें, इस वायरस के वजह से अभी तक दुनियाभर में 1 लाख से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है साथ ही 25 लाख से ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके है।