अक्षय कुमार पर्दे के ही नहीं असल जिंदगी में भी है हीरो,कोरोना के खिलाफ जंग में दान किए 25 करोड़ रुपए

1407

New Delhi: इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस के प्रकोप का सामना कर रही है। फिर चाहे वो अमेरिका हो इटली हो या फिर भारत हर तरफ फिर एक ही चीज हैं कोरोना से कैसे बचे। ऐसे में भारत सरकार ने कोरोना से बचने के लिए पूरे में 21 दिनो का लॉकडाउन कर दिया है। जिसकी वजह जो जहां है वहीं रुका है। ऐसे इसी बीच हमारे कई फिल्म स्टार है जो इस मुश्किल घड़ी में सरकार को अपनी पूरी मदद दे रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कोरोना वायरस रिलीफ फंड में 25 करोड़ रुपये का योगदान देने का वादा किया है। अक्षय ने कहा कि अभी लोगों की जान बचाना सबसे महत्वपूर्ण काम है।

अक्षय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कोरोना वायरस रिलीफ फंड में 25 करोड़ रुपये दान में देने वाली बात सोशल मीडिया पर बताई। उन्होंने ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए लिखा-“ये वो समय है जब हमारे लोगों का जीवन दाव पर है। और ऐसे में हमें कुछ भी करके इनकी जान बचाने की जरूरत है। मैं अपनी सेविंग्स से नरेंद्र मोदी जी के PM-CARES फंड में 25 करोड़ रुपये का योगदान करता हूं। जान बचाओ, जान है तो जहान है।”अक्षय ने ये ट्वीट आज यानी शनिवार को लिखा। जिसके जवाब में पीएम ने एक और ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा, “शानदार इशारा अक्षय कुमार। स्वस्थ भारत के लिए आप दान करते रहें है”

इससे पहले, तेलुगु फिल्म स्टार प्रभास ने 4 करोड़ रुपये दान में दिया था। इसमें से 3 करोड़ रुपये प्रधानमंत्री के राष्ट्रीय राहत कोष में दिए जा रहे हैं। जबकि 50-50 लाख रुपये आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किए हैं। इससे पहले दिन में, तेलुगु सुपरस्टार पवन कल्याण, राम चरण, चिरंजीवी और महेश बाबू ने भी कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई को बढ़ावा देने के लिए दान दिया था।

यह पवन कल्याण थे जिन्होंने पहले कारण के लिए 2 करोड़ रुपये दिए थे। जल्द ही, उनके भतीजे राम चरण ने 70 लाख रुपये का चैरिटी घोषित किया, जबकि तेलुगु सिनेमा के दिग्गज सुपरस्टार चिरंजीवी के पिता राम चरण ने 1 करोड़ रुपये दिए। युवा सुपरस्टार महेश बाबू ने भी इसके लिए एक करोड़ दिए। कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में 50 लाख रुपये का योगदान दिया।