अमिताभ बच्चन की जल्द होगी सर्जरी, ब्लॉग में दी जानकारी

32022

New Delhi: बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्विट रहने वाले स्टार है। अमिताभ बच्चन ट्वीटर से लेकर ब्लॉग तक सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए से अपने फैंस के साथ जुड़े हुए है, जहां वो अपने फैंस के साथ लगातार बातें करते रहते है। अमिताभ बच्चन अपने फैंस को अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा हिस्सा मानते है, और अपनी लाइफ की हर एक अपडेट को फैंस के साथ शेयर करते रहते है। हाल ही में रविवार के दिन अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर एक बहुत ही बड़ी जानकारी शेयर की और फैंस को अपने ‘मेडिकल कंडिशन’ के बारे में बताते हुए कहा है कि बहुत ही जल्द उनकी सर्जरी होने वाली है।

हालांकि, अमिताभ बच्चन ने अभी इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि सर्जरी पहले ही हो चुकी है या होगी। बिग बी अमिताभ ने शनिवार की रात 10 बज कर 16 मिनट पर अपने ब्लॉग में एंट्री करते हुए लिखा- “मेडिकल कंडीशन … सर्जरी … आगे ज्यादा नहीं लिख सकता।” बता दें कि अमिताभ बच्चन का अपने ब्लॉग में ऐसा लिखना यकिनन ही बहुत ज्यादा डरा देने वाली बात है, जिसने उनके फैंस की दिलों की धड़कनोम को बढ़ाने वाली हुई है। इस खबर के सामने आने बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस की चिंता खुल कर सामने आई है। फैंस लगातार अपने 78 साल के अपने मेगास्टार अमिताभ के जल्दी ठीक होगी की कामना और प्रार्थना कर रहे है।

इससे पहले भी शुक्रवार के दिन उन्होंने अपने ब्लॉग पर एक गुप्त पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, “.. टेस्ट में कुछ कल्पना के लिए अभी समय है और अगले कुछ के लिए .. कुछ ठीक हैं और कुछ नहीं .. एक प्रयास किया जाएगा बेहतर को और अच्छा बनाने के लिए .. हमे उम्मीद है कि इसे मंजूरी मिल जाएगी …. वो अंतर चाहते हैं .. लेकिन अंतर प्रत्येक व्यक्तित्व के साथ भिन्न होता है।”