"मुझे इसका अंदाज़ा नहीं था..." हार के बाद फूटा डेविड वाॅर्नर का गुस्सा, इन्हें माना हार का जिम्मेदार
"मुझे इसका अंदाज़ा नहीं था..." हार के बाद फूटा डेविड वाॅर्नर का गुस्सा, इन्हें माना हार का जिम्मेदार

इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में लगातार दूसरी हार झेलने के बाद दिल्ली कैपिटल के कप्तान डेविड वॉर्नर ने अपने टीम के खिलाड़ियों पर गुस्सा जाहिर किया है।

गुजरात की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को इस मुकाबले में 6 विकेट से पराजित किया है। इस मुकाबले से पहले दिल्ली की टीम को लखनऊ के हाथों 1 अप्रैल को 50 रनों से कड़ी हार झेलनी पड़ी थी। अब जब टीम गुजरात के हाथों हार गई है तब टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर ने अपने खिलाड़ियों पर भड़ास निकाली है।

‘पावर प्ले में विकेट गंवाने से टीम आती है संकट में’

दिल्ली का कप्तान डेविड वॉर्नर ने लगातार दूसरे मुकाबले में मिली हार के बाद भड़कते हुए अपनी टीम के बल्लेबाजों पर निशाना साधा।

उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कहा,’मुझे नहीं लगता कि मैं हैरान था (शुरुआत में गेंद स्विंग होने पर), मुझे इसका अंदाज़ा बिल्कुल नहीं था। यह अनुमान से कहीं अधिक स्विंग हुआ। पावरप्ले में विकेट गंवाने से दबाव बनता है।”

ये भी पढ़ें- IPL 2023: सीएसके से मिली हार के बाद छलका कप्तान केएल राहुल का दर्द, बताया लखनऊ टीम से कहां हुई चूक

‘विरोधी टीम से हमें यह सीखने की है जरूरत’

दिल्ली के कप्तान ने अपने बयान में आगे कहा,’विपक्षी टीम ने यह दिखाया कि किस तरह से परिस्थितियों के प्रति अनुकुलित हुआ जाता है। इससे हमें काफ़ी सीख मिली है। हम इस मैदान पर छह और मैच खेलने वाले हैं। यहां और 6 गेम मिले हैं। पॉइंट पर रहना होगा और पहले कुछ ओवरों में उस स्विंग की उम्मीद करनी होगी। हम बैक एंड तक गेम में थे।’

गुजरात के इन दो बल्लेबाजों की शान में पढ़े कसीदे

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने गुजरात टाइटंस के युवा बल्लेबाज सुदर्शन और डेविड मिलर की तारीफ करते हुए कहा,”सुदर्शन ने काफ़ी बढ़िया बल्लेबाज़ी की। मिलर जो करता है वह करता है। ओस के साथ भी अगर आप 180-190 का स्कोर नहीं बनाते हैं तो यह चुनौतीपूर्ण होगा।”

आपको बताते चलें कि साई सुदर्शन ने नाबाद 62 रनों की पारी खेली थी जबकि डेविड मिलर ने भी सिर्फ 16 गेंदों पर 31 रनों की तेजतर्रार पारी खेली थी।

गोकल बाकी मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में अपने 8 विकेट खोकर स्कोरबोर्ड पर 162 लगाए थे। जवाब में गुजरात की टीम ने 4 विकेट खोकर 11 गेंद पहले ही मुकाबले में जीत दर्ज कर ली। गुजरात की यह लगातार दूसरी जीत है जबकि दिल्ली की टीम को बैक टू बैक दूसरे मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है।

ये भी पढ़ें- IPL 2023: पूरी टीम हुई फेल, अकेले लड़ा 21 साल का धुरंधर और दिल्ली के खिलाफ गुजरात को दिला दिया 6 विकेट से जीत