दुबई में रातों-रात करोड़पति बना भारतीय शख्स, ड्यूटी फ्री Duty Free raffle में जीता इतनी बड़ी रकम

दुबई ड्यूटी फ्री रैफ़ल के इनाम की घोषणा हुई है और इस बार का ये इनाम दुबई में रहने वाले भारतीय नागरिक के हाथ लगा है जिसके बाद वो 1 मिलियन डॉलर जीतने वाले शख्स बन चुके हैं। अगर इसे अगर भारतीय रूपए में बताया जाए तो यह रकम करीब 7 करोड़ के आसपास आती है।

जानकारी के अनुसार, दुबई ड्यूटी फ्री रैफ़ल का इनाम दुबई में रहने वाले 34 वर्षीय भारतीय नागरिक लक्ष्मी वेंकट टाटा राव ग्रांधी को लगा है । उन्होंने 29 अगस्त को सीरीज 338 टिकट नंबर ऑनलाइन खरीदा था और अब उनके इस टिकट को इनाम मिला है। लक्ष्मी वेंकट टाटा राव ग्रांधी पिछले एक साल से अधिक समय तक दुबई में रहते है। वो एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और कई समय से ऑनलाइन टिकट खरीद रहे हैं।

वहीं अपनी जीत को लेकर उन्होंने कहा कि “मैं इस अद्भुत अवसर के लिए दुबई ड्यूटी फ्री में वास्तव में खुश और आभारी हूं। यह निश्चित रूप से भारत में मेरे परिवार के लिए एक बेहतर भविष्य को सुरक्षित करेगा। इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा कि ‘मुझे दुबई ड्यूटी फ्री में आने और उन लोगों से मिलने की खुशी है, जिन्होंने मुझे अपने जीवन में कई आशीर्वाद दिए। मेरी जीत मेरे लिए वास्तव में मेरे और मेरे परिवार के लिए एक बड़ी मदद है, मैं हमेशा दुबई ड्यूटी फ्री का आभारी रहूंगा।

आपको बता दें, लक्ष्मी वेंकट टाटा राव ग्रांधी  1999 में मिलेनियम मिलियनेयर प्रमोशन के शुरू होने के बाद से 168 वीं भारतीय नागरिक है, जिसने 1 मिलियन डॉलर जीते हैं।

Leave a Comment