सलमान खान के भाई अरबाज और सोहेल के खिलाफ FIR, COVID-19 गाइलाइन्स के उल्लंघन का आरोप

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के दोनों भाई अरबाज खान और सोहेल खान के खिलाफ BMC ने काफी बड़ा एक्शन लिया है। दरअसल हुए ये कि BMC ने इन दोनों भाई अरबाज, सोहेल और सोहेल खान के बेटे निर्वान खान के खिलाफ कोरोना के क्वरंटाइन गाइडलाइंस नियम को तोड़ने के लिए FIR दर्ज करवाई है। अरबाज, सोहेल और बेटे निर्वान खान पर आरोप है कि इन लोगों ने BMC को अपने क्वारटाइन होने की झूठी जानकारी दी है।

बता दें कि 25 दिसंबर को ये तीनों भाई और बेटे UAE से वापस मुंबई आए थे। जिसके बाद इन लोगों ने BMC को एक अपना शपथपत्र दिया, जिसमें ये लिखा हुआ था कि ये लोग खुद को ताज होटल में क्वारनटीन कर रहे है, लेकिन असल में शपथपत्र के बिल्कुल उलट हुआ, ये लोग ताज होटल में खुद को क्वारनटीन करने के बजाय मुंबई में अपने बांद्रा वाला अपने वाला घर में चले गए।

आज भारत सरकार ने भले ही देश के लोगों को लॉकडाउन के ज्यादा कड़क नियम से राहत दे दी हो, लेकिन इसके साथ ही सरकार ने देश में रहने वाले सभी लोगों से ये भी कहा कि देश के सभी लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के तहत लागू किए गए सभी गाइडलाइन्स नियमों का सख्ती के साथ पालन करना होगा। भारत में लॉकडाउन खत्म होने के बाद एक ओर जहां कई सारे बॉलीवुड स्टार्स देश से बाहर छुट्टियां मनाने और फिल्म की शूटिंग के लिए है।

जिसमें से कई सारे एक्टर है जो इस सब दौरान कोरोना गाइडलाइन्स के सभी नियमों का सख्ती से पालन कर रहे है। लेकिनी इन्हीं में से कुछ स्टार्स ऐसे भी है जिन्होंने नियमों और गाइडलाइन्स को लेकर अपनी काफी लापरवाही दिखाई है। इस बार भाई सोहेल खान और अरबाज खान भी अपनी लापरवाही का एक नमूना दिखाते नजर आए हैं।

Leave a Comment