अपनी बहन रंगोली के बचाव में बोली कंगना, कहा-मेरी बहन के ट्वीट को गलत समझा जा रहा है, उसने ऐसा कुछ नहीं किया

60996

New Delhi: मुरादाबाद के प’थ’राव वाली घटना को लेकर वि’वा’दित ट्वीट्स की एक सीरीज पोस्ट करने के बाद ट्विटर इंडिया ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल के ट्वीटर अकांउट को स’स्पेंड कर दिया गया है। रंगोली को सोशल मीडिया पर उनके भड़’काऊ पोस्ट के लिए स’स्पैंड कर दिया गया है, जिसने एक समुदाय को नि’शाना बनाया। रंगोली चंदेल का ट्वीटर अकांउट स’स्पेंड होने के बाद आखिरकार कंगना रनौत ने अपनी बहन रंगोली के ट्विटर विवा’द पर रिएक्शन दिया है।

कंगना रनौत अपनी बहन के बचाव में दृढ़ता से सामने आईं और कहा कि-“मेरी बड़ी बहन रंगोली चंदेल ने जो भी ट्वीट पोस्ट किया, उसमें साफ तौर पर लिखा हैं कि जो लोगों डॉक्टर्स को प’त्थर फें’क कर मा’र रहे हैं। उन लोगों को गो’ली मा’र देनी चाहिए। लेकिन जिस तरह फराह अली खान और रीमा कागती ने इसे पेश किया है वो सरासर झू’ठ है।

मेरी बहन ने ट्वीट में कही नहीं लिखा हैं मु’स्लिमों को निशा’ना बनाया जाए। लेकिन इसके बाद भी अगर कोई व्यक्ति इस बात को सच साबित करता हैं तो मैं और मेरी बहन रंगोली सबके सामने माफी मांगेंगे।”

कंगना ने बबीता फोगट के बारे में भी बात की और कहा कि ट्विटर पर अपने मन की बात कहने के बाद उन्हें कैसे धम’कियां मिल रही हैं। तबलीगी जमात के बारे में ट्वीट करने के बाद, पहलवान से राजनेता बनी बबीता अब एक वि’वाद में उल’झ गई है। कंगना रनौत ने बबीता फोगट की सुरक्षा के बारे में चिं’ता व्यक्त की और कहा कि केंद्र को उनके लिए कुछ सु’रक्षा की व्यवस्था करनी चाहिए।

रंगोली ने अपने ट्विटर अकाउंट सस्पैंड होने के बाद माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट को भारत विरो’धी बताया था। उसने कहा “ट्विटर एक अमेरिकी प्लेटफॉर्म है जो पूरी तरह से प’क्षपाती और भारत वि’रोधी है। आप हिं’दू देव’ताओं को प्रधानमंत्री और गृह मंत्री को आ’तंकवा’दी कहने का मज़ा’क बना सकते हैं, लेकिन यदि आप स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं और पु’लिस बलों पर प’थ’राव करने वाले लोगों के बारे में कुछ भी कहते हैं, तो वो आपके अकाउंट स’स्पैंड कर देते हैं।

मुझे अपने दृष्टिकोण और ईमानदार राय के लिए ऐसे किसी भी मंच को मजबूत बनाने की कोई इच्छा नहीं है, इसलिए मैं अपने अकाउंट को वापस नहीं खो’लूंगी,मैं अपनी बहन का प्रवक्ता थी जो अब सीधे उनके इंटरव्यू के लिए देखी जाएगी। वह एक बड़ी स्टार हैं, उनके पास एक पक्ष’पाती मंच तक पहुंचने के कई तरीके हैं जिन्हें आसानी से टाला जा सकता है। “