वीडियो: 40 की उम्र में दिखी धोनी की चीते सी फूर्ती, मैक्सवेल को किया रन आउट, देखते रह गए विराट कोहली

1141
MS Dhoni

RCB vs CSK: आईपीएल 2022 का 49वां मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच खेला जा रहा है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 173 रन बनाए।

जब धोनी ने बिजली की तेजी से उड़ा दी गिल्लियां और कर दिया मैक्सवेल को रन आउट

जब आरसीबी की टीम बल्लेबाजी कर रहे थे तो पारी के 9वें ओवर के दौरान विराट कोहली काॅल पर सिंगल चुराने के चक्कर में ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने रन आउट कर दिया।

दरअसल हुआ कुछ यूं कि विराट कोहली ने हल्के बल्ले से कवर की तरफ शाॅट खेल दिया। इस दौरान दूसरे छोर पर खड़े मैक्सवेल को काॅल देते हुए एक रन के लिए दौड़ पड़े, हालांकि तब तक रोबिन उथप्पा ने थ्रो करते हुए धोनी के दस्ताने में गेंद पहुंचा दी। 40 साल के हो चुके महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) बेहद फुर्ती से बिना समय गंवाए गेंद पाते ही तुरंत गिल्लियां उड़ा दी और मैक्सवेल से काफी पीछे रह गए।

मैक्सवेल के आउट होने पर विराट कोहली के चेहरे पर पछतावा दिखाई दे रहा था। मैक्सेवल महज 3 गेंदों में 3 रन बनाकर पवेलियन की ओर चल पड़े थे।

देखें वीडियो

ऐसा रहा आरसीबी के बल्लेबाजों का प्रदर्शन

टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आयी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की शुरूआत शानदार रही और पहले विकेट के लिए विराट कोहली और फाॅफ डु प्लेसिस के बीच 62 रनों की साझेदारी हुई।

विराट कोहली ने 33 गेंद पर 30 रन और कप्तान फाॅफ डु प्लेसिस ने 22 गेंद पर 38 रन की पारी खेली। हालांकि इसके बाद बल्लेबाजी करने आए ग्लेन मैक्सवेल महज 3 रन बनाकर आउट हो गए।आरसीबी की तरफ से जिस बल्लेबाज ने सबसे शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। वो महिपाल लोमरोर रहे, जिन्होंने 27 गेदं पर 155.56 के स्ट्राइक रेट से 42 रन की पारी खेली।

वहीं रजत पाटीदरा ने अपनी टीम के लिए 15 गेंद पर 21 रन का योगदान दिया, हालांकि आखिरी ओवर में दिनेश कार्तिक ने अच्छे शाॅट्स खेले और 17 गेंद में 26 रन बनाकर नाबाद रहे। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 173 रन बनाए। ऐसे में अब चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को जीत के लिए 174 करन की दरकार है।

ये भी पढ़ें- महिपाल लोमरोर ने बनाए 42 रन तो महीश थीक्षना ने झटके 3 विकेट, RCB ने CSK को दिया 174 का लक्ष्य