राम रहीम और हनीप्रीत कुछ ऐसे काट रहे है जेल में अपने दिन

3460

गुरमीत राम रहीम सिंह और उनकी मुंह बोली बेटी हनीप्रीत का जीवन सलाखों के पीछे किस प्रकार कट रहा है इसको लेकर ताजा जानकारी सामने आई है.

राम रहीम और हनीप्रीत दोनों ने अब जेल में रहने की आदत डाल ली है. हनीप्रीत से जेल में मिलने पहुंचे उनके करीबी ने नाम ना बताने की शर्त पर इंडिया टुडे को जानकारी दी और कहा है, कि जेल के भीतर हनीप्रीत अकेले रहना पसंद करती है और भजन कीर्तन से दूर रहती है.

शुरू में हनीप्रीत को जेल का खाना अच्छा नहीं लगता था, लेकिन अब उन्हें इस खाने के साथ कोई दिक्कत नहीं होती है. उन्होंने इस खाने की आदत डाल ली है.

जेल प्रशासन पर पहले ही आरोप लगते रहे हैं, कि वह हनीप्रीत को घर का खाना खाने दे रहा था, लेकिन मीडिया की सुर्खियों में मामला आने पर घर के खाने की छूट बंद कर दी गई है.

हनीप्रीत कहती है, वह आध्यात्मिक है, लेकिन जेल में भजन कीर्तन को नजरअंदाज करती है. वह तनहाई में रहना पसंद करती है और किसी भी दुसरे कैदी के साथ बात करते उन्हें देखा जाना दुर्लभ है.

हनीप्रीत एक विचारधीन कैदी है, इसलिए उन्हें अपनी पसंद के कपड़े पहनने की छूट दी गई है. अदालत में पेशी के दौरान हनीप्रीत को डिजाइनर सूट पहने देखा गया था. हनीप्रीत राम रहीम के मामले में हिंसा भड़काने के आरोप में सजा काट रही है.

आपको बता दें, कि बाबा राम रहीम भी जेल के भीतर नौसिखियां मजदूर माना जाता है और ₹20 दिहाड़ी में वह जेल में काम कर रहे हैं. रहीम को रसोई के लिए बने बगीचों में सब्जियां उगाते देखा गया है.