सलमान की बहन अर्पिता खान ने दुबई के रेस्टोरेंट में तोड़ीं प्लेटें, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की लाडली बहन अर्पिता खान शर्मा हमेशा ही खबरों अपनी एक अलग जगह बनाए रहती है। इसकी एक वजह ये भी हैं कि सलमान खान अपनी छोटी बहन से बहुत ही ज्यादा प्यार करते है, और अक्सर अपने भांजे आहिल और भांजी आयत के साथ मस्ती करते हुए दिखाई देते है। लेकिन इस बार अर्पिता अपने भाई की वजह से नहीं बल्कि अपने एक वीडियों की वजह से सुर्खियों में छाई हुई है।

दरअसल अर्पिता खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ही ज्यादा वायरल हो रहा है। आपकों बता दें कि इस वीडियों में आर्पिता दुबई के रेस्टोरेंट में बैठे लाइन से प्लेटे फेक कर तोड़ती नजर आ रही है। बता दें कि अर्पिता ने अपना ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है।

इस वीडियों में अर्पिता प्लेट तोड़ने का काम अकेले ही नहीं कर रही है, उनके साथ अपनी कुछ दोस्त भी है जो पूरी मस्ती के साथ प्लेटों को तोड़ती दिखाई दे रही है। प्लेट तोड़ने के अलावा अर्पिता अपनी दोस्तों के साथ स्लो डांस करती हुई भी दिखाई रहे हैं। वीडियों में अर्पिता ने एक ब्लेक कलर की वन पीस शॉर्ट ड्रेस पहन रखी है, जो उन पर खूब जंच रही हैं।

जाहिर हैं कि अर्पिता को यूं इस तरह प्लेट तोड़ते देख आपके मन भी ये सवाल आया ही होगा कि आखिर अर्पिता इस तरह प्लेट क्यों तोड़ रही है। तो बता दें कि ग्रीक परम्परा के मुताबिक प्लेट तोड़ने का मतलब हैं बुराई को खुद से दूर कर देना। ऐसा मनना है कि इस तरह प्लेट तोड़ने से आपकी जिंदगी में बुराई की एंट्री नहीं होती है और पूरा जीवन खुश के साथ बीतता है। जानकारी के लिए बता दें कि दुनिया भर देशों में ऐसे कई सारे रेस्टोरेंट हैं जहां पर इस तरह के ग्रीक परम्परा में विश्वास रखा जाता हैं, और अपने यहां आए कस्टमर्स को प्लेटें तोड़ने के लिए दी जाती हैं।

Leave a Comment