PAK की जीत पर सानिया मिर्जा ने दी बधाई, भारतीय यूजर्स बोले- 16 जून को किसे करोगी सपोर्ट?

आईसीसी वर्ल्ड कप के छठे मुकाबले में पाकिस्तान ने शानदर खेल का प्रदर्शन दिखाते हुए इंग्लैंड को 14 रन से हरा दिया। इस मैच के पहले यह माना जा रहा था कि मेजबान इंग्लैंड टीम खराब फॅार्म में चल रही पाकिस्तान की टीम को बड़े आसानी से मात दे देगी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका और पाकिस्तान ने सरफराज अहमद की कप्तानी में इंग्लैंड की टीम को धूल चटा दिया।  वह भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को होने वाले वर्ल्ड कप को मैच में किसे सपोर्ट करेंगी।

इसी बीच पाकिस्तान को मिली इस शानदार जीत पर भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी और पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा ने भी अपने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर बधाई दी। सानिया मिर्जा ने ट्वीट कर लिखा कि पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को शानदार जीत के साथ वर्ल्ड कप में वापसी पर जोरदार बधाई। यह मैच काफी ज्यादा अप्रत्याशित देखने को मिला। साथ ही अब क्रिकेट वर्ल्ड कप दिलचस्प होते जा रहा है।

 

बस फिर क्या था टेनिस स्टार सानिया मिर्जा द्वारा पाकिस्तान की जीत पर किया गया यह ट्वीट भारतीय फैंस को रास नहीं आया और फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक फैंस ने लिखा कि जब भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को वर्ल्ड कप के दौरान मुकाबला खेला जाएगा तो उस दौरान आप किस टीम का सपोर्ट करोगी। वहीं दूसरे भारतीय फैंस ने कहा कि आपको भारतीय टीम के समर्थन में भी कहना चाहिए।

मालूम हो कि भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को वर्ल्ड कप के दौरान बेहद रोमांचक मुकाबला खेला जाना है। इस मुकाबले पर भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस के अलावा दुनिया भर के क्रिकेट फैंस की निगाह बनी रहेंगी। ऐसे में अब यह देखना बेहद दिलचस्प रहेगा कि 16 जून को खेले जाने वाले इस मुकाबले में आखिर किस टीम को जीत मिलती है और किस टीम को हार का स्वाद चखना पड़ता है। खैर यह तो आने वाल वक्त बताएगा।