विराट कोहली ने इस स्टार खिलाड़ी के साथ आईपीएल में किया भेदभाव, नहीं दिया प्लेइंग इलेवन में एक भी मौका

विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी की टीम का यह आईपीएल भी कुछ खास नहीं रहा था. आरसीबी की टीम ने इस आईपीएल सीजन कुल 14 मैच खेले थे. जिसमे से आरसीबी की टीम ने 6 मैच जीते थे और 8 मैचों में आरसीबी की टीम को हार का सामना करना पड़ा था.

इस आईपीएल 2018 में आरसीबी की टीम से अनिकेत चौधरी भी थे, लेकिन अनिकेत चौधरी को विराट कोहली ने प्लेयिंग इलेवन में एक भी मौका नहीं दिया.

अनिकेत चौधरी पूरे आईपीएल के दौरान अपने साथी खिलाड़ियों को मैदान पर पानी पिलाते हुए देखे गये थे. अनिकेत चौधरी लेफ्ट आर्म तेज गेंदबाज है और वह बॉल को अच्छा ख़ासा स्विंग कराते है, लेकिन इसके बावजूद भी अनिकेत चौधरी को विराट कोहली ने आरसीबी की प्लेयिंग इलेवन में शामिल नहीं किया.

अनिकेत चौधरी ने आईपीएल 2017 में आरसीबी की टीम के लिए कुल 5 मैच खेले थे. जिसमे उन्होंने 8.55 की इकॉनामी रेट से 5 विकेट ही लिए थे.

आईपीएल 2017 में तो कप्तान विराट कोहली ने अनिकेत चौधरी को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया, लेकिन आईपीएल 2018 में विराट कोहली अनिकेत के साथ भेदभाव करते हुए नजर आये और उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं दिया. आरसीबी की टीम आईपीएल 2018 की प्रबल दावेदार मानी जा रही थी, लेकिन उन्होंने इस भविष्यवाणी को एकदम गलत साबित किया.

Leave a Comment