Placeholder canvas

ये रही रोहित शर्मा की पत्नी रितिका साजदेह से जुड़ी ये पांच दिलचस्प बातें, जिनसे आप अब तक होंगे अंजान

भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने 13 दिसंबर साल 2015 को अपनी दोस्त रितिका साजदेह से शादी कर ली थी. अपनी शादी के बाद से ही रोहित शर्मा क्रिकेट की दुनिया में काफी शानदार फॉर्म में चल रहे है और जमकर रन बना रहे है.

रोहित शर्मा के लिए उनकी पत्नी रितिका साजदेह काफी लकी रही है. रितिका हमेशा रोहित को क्रिकेट में काफी सपोर्ट करती है वह भारतीय टीम के भी कई मैच देखने स्टेडियम में मौजूद रहती है और आज हम भी आपकों अपने इस खास लेख पर रितिका साजदेहा की निजी जिंदगी से जुड़ी पांच काफी रोचक बातें बताने वाले है.

आइये डालते है एक नजर रितिका साजदेह से जुड़ी पांच खास बातों पर :

1. रितिका एड शूट के दौरान मिली थी रोहित से 

रितिका साल 2008 में पहली बार रोहित शर्मा से रिबौक कम्पनी के एक एड शूट के दौरान मिली थी. इस शूट में युवराज ने रितिका को रोहित से मिलाया था. दरअसल, युवराज रितिका को अपनी बहन मानते है.

2. RO कहकर बुलाती है रोहित को 

भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा की पत्नी रितिका साजदेह, रोहित शर्मा को सिर्फ ‘RO’ कहकर ही बुलाती है.

3. जानवरों को करती है खूब पसंद 

रितिका जानवरों से बहुत प्यार करती है और वह हमेशा ही अपने सोशल मिडिया एकाउंट में जानवरों की तस्वीरें पोस्ट करती रहती है. वही रोहित शर्मा भी जानवरों को काफी पसंद करते है.

4. रोहित की बल्लेबाजी करते वक्त उँगलियों पर बना लेती है क्रॉस 

रितिका भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा का हर मैच देखने स्टेडियम में मौजूद रहती है और जब रोहित बल्लेबाजी कर रहे होते है, तो वह रोहित के अच्छे लक के लिए अपनी मिडिल और रिंग फिंगर को क्रॉस रखती है.

5. लाइव मैच देखना करती है पसंद 

रितिका को टीवी में नहीं बल्कि लाइव मैच देखना पसंद है जिसके चलते वह भारतीय टीम का हर मैच देखने स्टेडियम पहुंच जाती है. वह मुंबई क्रिकेट टीम के रणजी मैच देखने भी कई बार स्टेडियम में पहुंच जाती है.