skip to content

6,6,6,6… युवराज सिंह ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में जड़े लगातार 4 छक्के, देखें वीडियो

New Delhi: इंडियन क्रिकेट टीम के एक्स- स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह एक बार फिर से पुराने फॉर्म में लौट आए है। दरअसल हम ऐसा इसलिए कह रहे है क्योंकि हाल ही में हमें फिर से युवराज सिंह की वहीं पुराने वाले अंदाज की बल्लेबाजी देखने को मिली हैं।

बता दें कि शनिवार के दिन रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के मुकाबले में युवराज सिंह अपने पुराने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी की है, जिसमें उन्होंने साल 2007 में खेले गए T-20 वर्ल्ड कप की एक ओवर में 6 छक्के वाली याद को ताजा कर दिया है।

दरअसल हुआ ये कि युवराज ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स के खिलाफ मैच में लगातार चार गेंदों पर चार छक्के जड़ दिए है। युवराज ये कारनामा दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स के तेज बॉलर जांदेर दे ब्रूएन के ओवर में किया है।

दरअसल दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स के जांदेर दे ब्रूएन ने इस पारी का 18वां ओवर किया था, और इसी ओवर में युवराज ने पहली गेंद डॉट पर खेली, और इसके बाद ही की अगली चार गेंदों पर लगातार चार छक्के जड़ दिए। इसके बाद युवराज ने ओवर की आखिरी गेंद को भी पहली गेंद की तरह ही डॉट खेला। जांदेर दे ब्रूएन के इस ओवर में युवराज ने कुल 24 रन बनाए, और पूरे स्टेडियम की तालियां अपने नाम कर ली है।

इस मैच में युवराज ने अपनी पारी में कुल 22 गेंदों पर खेला और नाबाद रहते हुए अपनी टीम के लिए 52 रन बनाए। अपनी इस पूरी में युवराज ने दो चौके और छह छक्के लगाए। इस मैच में युवराज के अलावा मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी अपने शानदार फॉर्म के रंग में दिखाई दिए है। इस मैच में युवराज और सचिन दोनों ने ही अर्धशतक लगाए थे, इन्ही रन के बदौलत इंडिया लीजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 204 रन बनाए है, और 3 विकेट खोए है।