Placeholder canvas

रहाणे-पुजारा एक बार फिर फ्लॉप, सुनील गावस्कर बोले- करियर बचाने के लिए बची है बस एक इनिंग

टॉस जीतने के बाद बल्लेबाजी करने का फैसला लेने के बाद सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल और राहुल  दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अच्छी शुरुआत की लेकिन ड्रिंक्स ब्रेक के ठीक बाद, एक अच्छी तरह से सेट मयंक अग्रवाल 26 रन ओर आउट हो गए।

चेतश्वर और रहाणे एक बार फिर फ्लॉप

images 2022 01 03T162322.610

चेतेश्वर पुजारा एक बार फिर फ्लॉप शो करते हुए ओलिवर की एक तेज शॉर्ट गेंद पर आउट हो गए। चेतेश्वर ने 33 गेंदों पर मात्र 3 रन बनाए। अगले ही गेंद पर ओलवर ने अजिंक्य रहाणे को गोल्डन डक पर आउट कर पवेलियन भेज दिया। कमेंट्रेटर सुनील गावस्कर का भी कहना है कि चेतेश्वर और राहणे के पास अपना कैरियर बचाने के लिए केवल एक इनिंग बाकी है।

विराट चोट के कारण प्लेइंग इलेवन से बाहर, केएल राहुल को मिली टीम की जिम्मेदारी

images 2022 01 03T162659.356

लंच के समय केएल राहुल के नाबाद 19 रन के बावजूद, भारत ने खुद को 53/3 पर पाया। वांडरर्स में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। एक चौंकाने वाले घटनाक्रम में, विराट कोहली पीठ की ऐंठन के कारण इस टेस्ट से बाहर हो गए और उनके वीसी, केएल राहुल को इस खेल के लिए कप्तान बनाया गया।

दोनों के फ्लॉप शो के बाद, फैंस ने सोशल मीडिया में जाहिर किया गुस्सा

लंबे समय से चेतश्वर और रहाणे फॉर्म से बाहर चल रहे है। विराट की गैर मौजूदगी में टीम को अपने दो सबसे अनुभवी बल्लेबाजों के चलने की उम्मीद थी पर दोनों ने एक बार फिर सबको निराश किया।

फैंस भी अब जानना चाहते है कि आखिर कब तक इन दोनों को मौका दिया जायेगा खासकर तब जब श्रेयस जैसा बल्लेबाज टीम के पास मौजूद हैं।

अगर आंकड़ों पर जाए तो अगर अजिंक्या और चेतश्वर अगली इनिंग में नहीं चलते है तो ये टेस्ट मैच दोनों के कैरियर के आखिरी मैच हो सकता है। सोशल मीडिया पर भी इन दोनों खिलाड़ियों के खिलाफ फैंस के गुस्सा देखने को मिल रहा है। दोनों के फ्लॉप शो के बाद कुछ ऐसा रहा है फैंस का रिएक्शन

कुछ फैंस के कहना था कि दोनों ही खिलाड़ियों को साथ मे अब संन्यास की घोषणा कर देनी चाहिए क्योंकि अब दोनों का ही योगदान न के बराबर है।

ये भी पढ़ें- IND vs SA: चोट के चलते विराट कोहली दूसरे टेस्ट मैच से बाहर, जानिए किसे मिली टीम इंडिया में जगह