skip to content

शार्दुल ठाकुर की शादी की तारीख आई सामने, कौन से दिन लेंगे सात फेरे मंगेतर ने किया कंफर्म

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर अगले साल के फरवरी महीने में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वे अपनी मंगेतर मिताली पारुलकर के साथ सात फेरे लेंगे।

मीडिया में आई खबरों की माने तो शार्दुल ठाकुर 27 फरवरी 2023 को शादी के बंधन में बनेंगे। शार्दुल और मिताली ने पिछले साल यानी कि 2021 में सगाई की थी।

आपको बताते चलें कि शार्दुल ठाकुर और मिताली की शादी का कार्यक्रम। उनकी होने वाली पत्नी मिताली पेशे से एक बिजनेस वूमेन है।

मिताली ने अपनी शादी को लेकर बातचीत करते हुए कहा,’इस समारोह में सिर्फ दो से ढाई सौ मेहमान शामिल होंगे। शार्दुल के भारतीय टीम के कार्यक्रम को देखते हुए, विवाह से जुड़ा सारा प्रबंधन में खुद देख रही हूं। शार्दुल ठाकुर सीधे शादी वाले दिन ही कार्यक्रम में शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें- आईपीएल 2023 से पहले मुंबई इंडियंस ने चली तगड़ी चाल, आरसीबी के इस धाकड़ खिलाड़ी को अपने टीम में किया शामिल

सिर्फ इतने लोग ही शामिल होंगे शादी में

शार्दुल ठाकुर की होने वाली पत्नी मिताली ने आगे कहा कि शादी समारोह में केवल 200 से लेकर ढाई सौ तक के ही नजदीक की मेहमान और दोस्त शामिल होंगे।

उन्होंने कहा कि शुरुआत में हमने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग का प्लान बनाया था, लेकिन लॉजिस्टिक और इतने सारे लोगों की वजह से सारे इंतजाम को करने में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता था। ऐसे में हम ने शादी का कार्यक्रम कर्जत में रखने का निर्णय लिया है।

इस रीति रिवाज से होगी शार्दुल की शादी

बताते चलें कि आपको बताते चलें कि शार्दुल ठाकुर और मिताली की शादी महाराष्ट्रीयन रीति रिवाज से संपन्न होगी मिताली ने अपनी बातचीत में बताया कि फिलहाल में आउटफिट डिजाइन करने वाले डिजाइनर्स को फाइनल कर रही हूं। शादी के दिन नौवारी साड़ी पहनूंगी। बाकी कार्यक्रम में कौन सी ड्रेस में नजर आने वाली हूं, अभी तक इस बारे में कुछ भी डिसाइड नहीं किया है।

गौरतलब है कि अगले साल केएल राहुल भी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। केएल और अथिया लंबे समय तक साथ रहने के बाद शादी के बंधन में बंध सकते हैं। उधर, शार्दुल ठाकुर और मिताली की शादी फरवरी महीने में होगी।

ये भी पढ़ें :IND vs BAN: दूसरे वनडे से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, शार्दुल ठाकुर चोटिल, ये स्टार ले सकता है प्लेइंग 11 में जगह