Placeholder canvas

18 महीने से टीम इंडिया से दूर, भारतीय सिलेक्टर कर रहे बार बार नजरअंदाज, अब पृथ्वी शाॅ ने बयां किया अपना दर्द

कल जब बीसीसीआई द्वारा भारतीय स्क्वाड की घोषणा की गई थी। तो एक नाम के होने की सबको उम्मीद थी। वह नाम है धाकड़ बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का।

पृथ्वी शाॅ पिछले 18 महीने से टीम में अपने मौके का इंतजार कर रहे हैं। पर ये इंतजार बढ़ता ही जा रहा है। इस बार उन्हें फिर एक बार मौका नहीं दिया गया।

इंस्टाग्राम में डाली भावनात्मक स्टोरी

इसके बाद पृथ्वी शाॅ ने अपने इंस्टाग्राम में दो स्टोरी डाली। उन्होंने दो काफी इमोशनल स्टोरी डाली। पहले स्टोरी में लिखा हुआ था कि “किसी ने मुफ्त में पा लिया वो शख्स जो मुझे हर कीमत पर चाहिए था।” उनके इस पोस्ट से कयास लगाया जा रहा है कि टीम इंडिया में अपनी मौजूदगी के बारे में उन्होंने ऐसा कहा है।

ये भी पढ़ें- रणजी ट्रॉफी में गेंद से मचा रहा तबाही, अब UP के इस खिलाड़ी को मिला बड़ा इनाम, भारतीय टीम में हुआ चयन

इतना ही नहीं उन्होंने दूसरी स्टोरी में जाने माने मोटिवेशनल स्पीकर गोपाल गौर दास का वीडियो डाला है जिसमें वह कह रहे है कि हर शख्स जो खुश नज़र आता है जरूरी नहीं कि वह खुश है।

इंस्टाग्राम से प्रोफाइल पिक्चर भी हटाई, एक बार फिर सिलेक्टर द्वारा किया गया इस स्टार खिलाड़ी को नजरंदाज

पृथ्वी शाॅ ने इंस्टाग्राम से अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी हटा ली है। लगता है टीम में मौका नहीं मिलने पर पृथ्वी काफी दुखी है और उन्होंने इस तरह से सोशल मीडिया के जरिए अपना दर्द बयां किया हैं। सीनियर प्लेयर्स की गेर मौजूदगी में उन्हें टीम में जगह दी जा सकती थी पर एक बार फिर इस खिलाड़ी को नजरंदाज किया गया।

पृथ्वी के आंकड़ों की बात करे तो 63 आईपीएल में उन्होंने 150 के भी ऊपर की स्ट्राइक रेट से 2627 रन बनाए है। उनका औसत भी 50 से ऊपर का है। इसके अलावा भारत के लिए 6 ओडीआई में उन्होंने 189 रन बनाए है। उनके ये रन लगभग 114 की स्ट्राइट रेट से आए हैं। उन्होंने भारत के लिए क्रिकेट के सभी  प्रारूप में खेला हुआ हैं।

ये भी पढ़ें- समझ से परे सिलेक्टर्स का फैसला, श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में इन 3 खिलाड़ियों को मिली टीम इंडिया में जगह