Placeholder canvas

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के एक्सीडेंट पर शोएब अख्तर की आयी बड़ी प्रतिक्रिया

टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत बीते 30 दिसंबर को दुर्घटना का शिकार हो गए थे। ऋषभ पंत (Rishabh Pant) नए साल के अवसर पर मां और बहन से मिलने के लिए अपने घर रुड़की जा रहे थे। ऐसे में रास्ते में उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई।

हालाँकि, अब उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। ऋषभ पंत की कार दुर्घटना के बाद देश-विदेश के दिग्गज क्रिकेटर और पूर्व क्रिकेटर और उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं।

ऐसे में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए अल्लाह से दुआ मांगी है। इससे संबंधित उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट भी किया है जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें- भारत को मिला सूर्यकुमार यादव जैसा बड़ा बिगर हिटर, खड़े खड़े छक्का लगाने में महारत, जल्द मिल सकता है टीम इंडिया में मौका

जल्द स्वस्थ होंगे ऋषभ पंत

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत बीते 30 दिसंबर को सड़क दुर्घटना में भयावह तरीके से चोटिल हो गए थे। ऐसे में उन्हें इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया और वहां से उन्हें देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में रेफर किया गया था। ऋषभ पंत के चोटिल होने की खबर पाकर देश दुनिया के क्रिकेट फैंस उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने भी ऋषभ पंत के स्वस्थ होने की कामना करते हुए एक ट्वीट किया है।

शोएब अख्तर ने सोशल मीडिया पर अपनी स्ट्रीट में लिखा, “विचार और प्रार्थना ऋषभ पंत के लिए, जिनका देहरादून में भयानक एक्सीडेंट हो गया था। मुझे आशा है कि वह मानसिक और शारीरिक रूप से जल्द ही ठीक हो जाएंगे। ढेर सारा प्यार।”

पहले से बेहतर स्थिति में है ऋषभ पंत

आपको बताते चलें कि जिस दौरान ऋषभ पंत की कार दुर्घटनाग्रस्त हुई उस समय वह अपनी माता और बहन से मिलने के लिए रुड़की जा रहे थे। ऋषभ पंत इस दौरान अपनी कार खुद ड्राइव करके जा रहे थे। इसी दौरान उन्हें हल्की सी झपकी आई और गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई। इसके बाद उन्हें राहगीरों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया।

जहां पर डॉक्टर उनकी हालत में पहले से सुधार बता रहे हैं। होश में आने के बाद ऋषभ पंत ने स्वीकार किया है कि वह खुद कार चला रहे थे और उन्हें हल्की सी नींद आई और वे दुर्घटना का शिकार हो गए। ऋषभ पंत के दुर्घटना में घायल होने के बाद उनके प्रशंसक उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें :ऋषभ पंत के एक्सीडेंट की खबर पर वीरेंद्र सहवाग का आया बड़ा रिएक्शन