Placeholder canvas

आरसीबी के धुरंधर ने गेंद से मचाई तबाही, साथी गेंदबाज के साथ झटके 7 विकेट, 4 मेडन ओवर भी फेंके

रणजी ट्रॉफी में हाल में बंगाल और हरियाणा के बीच मैच खेला जा रहा है। चौधरी बंसी लाल स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में हरियाणा ने टॉस जीत गेंदबाजी का फैसला किया। फिलहाल हरियाणा की टीम दूसरे पारी में भी बैटिंग करने के बावजूद बंगाल की पहली पारी के स्कोर से 81 रन पीछे हैं।

हर्षल पटेल ने हरायणा के लिए खेलते हुए चटकाए चार विकेट

बंगाल ने पहले खेलते हुए अनुस्तूप मजूमदार के शतक और अभिमन्यु ईश्वरन के अर्धशतक के बदौलत 419 रन बोर्ड पर लगाए। मजूमदार ने 145 रन की पारी खेली।

हरियाणा के लिए खेलते हुए हर्षल पटेल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार विकेट हासिल किए। उन्होंने अजीत चहल के साथ मिलकर पूरे 7 विकेट लिए। हर्षल ने 24.4 ओवर में 80 रन देकर 4 विकेट लिए। इस दौरान उन्होंने चार मैडेन ओवर भी डाले। वहीं चहल ने 22 ओवर में 76 रन देकर तीन विकेट हासिल किए।

ये भी पढ़ें- भारत को मिले धोनी और युवी जैसे 2 बिग हिटर, खड़े-खड़े लगाते छक्के, अकेले दम पर जिताने की रखते क्षमता

हर्षल की शानदार गेंदबाजी के बावजूद हार के नजदीक है हरियाणा की टीम

वहीं हरियाणा की टीम पहली पारी में केवल 163 रन बना पाई। बंगाल के लिए सबसे ज्यादा विकेट पांच आकाशदीप ने लिए। पहली पारी में फॉलो ऑन के बाद दुबारा बल्लेबाजी करने आई हरियाणा की टीम फिलहाल 5 विकेट गवां के 175 रन बना पाई है और अभी भी बंगाल के स्कोर से 81 रन पीछे हैं।

आरसीबी के इस धुरंधर की जल्द हो सकती है भारतीय टीम में शानदार वापसी

आरसीबी के लिए खेलने वाले हर्षल पटेल ने आईपीएल में शानदार गेंदबाजी के बाद भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की की थी। वह बेहद अच्छी डेथ ओवर गेंदबाजी कर रहे थे।

पर पिछले साल उनकी खराब डेथ ओवर गेंदबाजी के चलते भारत ने कई मैच हारे। ऐसे में वह अपना खोया फार्म डोमेस्टिक क्रिकेट के जरिए वापिस पा रहें हैं। उम्मीद है कि वह एक बार फिर भारतीय टीम में शानदार वापसी करेंगे। हर्षल को अपने वैरिएशन में थोड़ा काम करने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें- काव्या मारन की टीम ने जिस खिलाड़ी को बनाया हीरा, अब वो गेंद से कहर बरपाकर टीम इंडिया के लिए बन चुका मैच विनर प्लेयर