Placeholder canvas

महेंद्र सिंह धोनी के पास सहवाग- जहीर जैसे 2 धाकड़ खिलाड़ी, CSK को अकेले दम पर जिताने की रखते क्षमता

साल 2022 चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कुछ खास नहीं रहा। जहां टीम 9वें स्थान पर रही। पहले रविंद्र जडेजा को टीम को कैप्टेंसी सौंपी गई बाद में महेंद्र सिंह धोनी ने दुबारा ये जिम्मेदारी निभाई।

इस साल फिर येलो आर्मी धोनी के नेतृत्व में खेलेगी। ऐसे में टीम के पास साबित करने के लिए बहुत कुछ होगा। धोनी के पास तरकश में दो ऐसे तीर है जो किसी भी समय मैच का रुख बदल सकते है।

वीरेंद्र सहवाग जैसा धमाकेदार ओपनर, कभी भी मैच का रुख बदल सकता हैं

वीरेंद्र सहवाग की तरह टीम को ताबड़तोड़ शुरुआत दिलाने वाले ऋतुराज गायकवाड़ और अपनी गेंद से जाहिर खान जैसी तबाही मचाने का दमखम रखने वाले राजवर्धन हंगार्गेकर। ऋतुराज गायकवाड़ पूर्व में भी खुद को साबित कर चुके है।

2021 आईपीएल में वह ऑरेंज कैप विजेता थे। उनके नाम केवल 36 मैच में 1207 रन है। उनका औसत 37.72 का है। वहीं उनका स्ट्राइक रेट 130 से ऊपर का है। सहवाग की ही तरह वह बाउंड्री में ज्यादा डील करते है। उनके नाम आईपीएल में 113 चौके और 43 छक्के हैं। वह अपनी बल्लेबाजी से कभी भी गेम बदलने का दमखम रखते हैं।

ये भी पढ़ें- जीत के बाद कंगारू खिलाड़ियों पर हुई पैसों की बारिश, विराट कोहली भी हुए मालामाल, शुभमन गिल की पलटी किस्मत

इस युवा पर जता सकते है भरोसा, हाल में फर्स्ट क्लास मैच में अच्छे है आंकड़े

वहीं इंडिया की अंडर 19 विनिंग टीम का हिस्सा राजवर्धन भी सीएसके से जुड़े हुए है। पिछले साल उन्हें एक भी मैच नहीं मिला था। पर धोनी जिस तरह से यंग टैलेंट को प्रमोट करते है वह इस स्टार खिलाड़ी पर भरोसा जता सकते है।

उनके नाम जनवरी ने रणजी में चार मैच में 13 विकेट रहे। जिसमें चार तीन विकेट हॉल शामिल हैं। कैरियर की बात करे तो उनके नाम चार फर्स्ट क्लास मैच में 13 विकेट, 13 लिस्ट A मैच में 25 विकेट और 8 टी 20 में पांच विकेट है। जहीर खान जैसे गेंदबाजी करने वाला ये युवा खिलाड़ी भी टीम के लिए एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें- WI vs SA : पूरी टीम हुई फेल तो अकेले उठाया जीत का बीड़ा, 44 गेंद में ठोके 83 रन, फिर भी नहीं दिला सका जीत