टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, दूसरे टेस्ट से बाहर हुए तीन बड़े भारतीय खिलाड़ी

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला आज, 3 दिसंबर को खेला जाएगा। यह टेस्ट मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हो रहा है। बात अगर टीम इंडिया को लेकर करें तो एक छोटे से ब्रेक के बाद कप्तान विराट कोहली इस टेस्ट मैच में वापसी करेंगे। ऐसे में आज टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में बड़ा बदलाव देखने को मिला है।

दूसरे टेस्ट मैच से पहले ये 3 खिलाड़ी हुए टीम से बाहर

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दो मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी मुकाबले में उतरने से पहले मेजबान टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। दरअसल भारतीय टीम के तीन बड़े खिलाड़ी चोट के कारण दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। इस बात की जानकारी खुद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने दी है। बीसीसीआई ने अपने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर जानकारी दी है।

बीसीसीआई की तरफ से कहा गया है कि कि टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे, तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और आलराउंडर रवींद्र जडेजा चोट के चलते दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे।

टाॅस में हुई देरी

गौरतलब है कि मुंबई में बीती रात को भारी बारिश हुई थी। इसकी वजह से भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट शुरू होने में आज, शुक्रवार को थोड़ा विलंब हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, अंपायर 10 . 30 पर पिच का मुआयना करेंगे जिसके बाद टॉस होगा। पहला टेस्ट कानपुर में हुआ था जो ड्रॉ रहा था।

यहां देखे मैच की लाइव स्ट्रीमिंग

भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरे टेस्ट की लाइव स्ट्रीमिंग Disney+ Hotstar ऐप पर उपलब्ध होगी।

TV पर यहां देखे मैच

आप भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरा टेस्ट मैच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं।

कब से है मैच

भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरा टेस्ट 3 दिसंबर से 7 दिसंबर के बीच वानखड़े स्टेडियम में खेला जायेगा।

ये भी पढ़ें- विराट कोहली के टीम में आने से भारत के प्लेइंग XI से कौन होगा बाहर? आकाश चोपड़ा ने बताया नाम