दिवं’गत अनुपम श्याम के भाई ने आमिर खान पर लगाया बड़ा आरोप, बोले- मदद का किया वादा लेकिन नहीं उठाया फोन

हाल ही में टीवी एक्टर अनुपम श्याम का नि’ध’न हो गया था और उनके नि’ध’न पर बड़े-छोटे पर्दे समेत सभी कलाकारों उन्हें श्रद्धांजलि दी। वहीं इस बीच दिवंगत अनुपम श्याम के भाई ने आमिर खान को लेकर बड़ा खु’ला’सा किया है।

दिवंगत अनुपम श्याम के भाई ने आमिर खान को लेकर कहा है कि आमिर खान ने उनके भाई से मदद करने का वादा किया था, इसके बाद कॉल करने पर उन्होंने फोन ही नहीं उठाया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अनुराग श्याम ने बताया कि उनके भाई अनुपम ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ नामक शो के बंद होने से परेशान थे। इन सब कारणों से उनके मल्टी ऑर्गन फेल हो गए। वहीं इस दौरान उन्होंने आमिर खान से उनके भाई से मदद करने का वादा किया था, इसके बाद कॉल करने पर उन्होंने फोन ही नहीं उठाया।

वहीं अनुराग ने ये भी बताया कि आमिर खान ने हमें भरोसा दिलाया था कि वे हमारी मदद करेंगे। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। उन्होंने कुछ महीने बाद ही फोन उठाना बंद कर दिया।” अनुराग ने आगे बताया, “मेरे भाई इस बात से परेशान थे कि उनका शो (मन की आवाज प्रतिज्ञा) बंद हो जाएगा। उनकी सेहत धीरे धीरे ख़राब होती गई। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।”

आपको बता दें, अनुपम श्याम की बीते सोमवार को मौत हो गई थी। वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उनके शरीर के बहुत से अंगों ने काम करना बंद कर दिया था। वे ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ और ‘बैंडिट क्वीन’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। वहीं उन्होंने आशुतोष गोवारिकर की सुपरहिट फिल्म ‘लगान’ में आमिर खान के साथ काम किया था।

 

 

Leave a Comment