अंबाती रायडू के भाई का बल्ला खामोश, जयदेव उनादकट ने चटकाए 6 विकेट, चेतेश्वर पुजारा की टीम को मिली शानदार जीत
अंबाती रायडू के भाई का बल्ला खामोश, जयदेव उनादकट ने चटकाए 6 विकेट, चेतेश्वर पुजारा की टीम को मिली शानदार जीत

रणजी ट्रॉफी में सौराष्ट्र और हैदराबाद के बीच हुए ग्रुप स्टेज के मुकाबले में जयदेव उनादकट के नेतृत्व वाली सौराष्ट्र ने हैदराबाद की टीम को पारी और 57 रन से मात दी।

पहली पारी में 79 रन पर ऑल हुई हैदराबाद की टीम

टॉस जीत कर हैदराबाद ने पहले बल्लेबाज का फैसला किया। पहली पारी में हैदराबाद का कोई भी खिलाड़ी 25 रन भी नहीं बना पाया। अंबाती रायडू के भाई रोहित रायडू से सबको बहुत उम्मीदें थी। पर वो भी केवल 23 रन बना कर आउट हो गए।

पहली पारी में सौराष्ट्र के तरफ से सबसे ज्यादा विकेट कैप्टन जयदेव और धर्मेंद्रसिंह जडेजा ने लिए, इन दोनों ने तीन तीन विकेट लिए। पहली पारी में हैदराबाद की टीम केवल 79 टीम पर ऑल आउट हो गई।

ये भी पढ़ें- पृथ्वी शॉ की टीम को मिली शानदार जीत, दोहरे शतक से चूके अजिंक्या रहाणे, राजस्थान रॉयल्स का धुरंधर भी चमका

सौराष्ट्र के टॉप ऑर्डर ने दिलाई अच्छी शुरुआत, चेतेश्वर पुजारा का बल्ला रहा खामोश

जवाब में बल्लेबाजी करने आई सौराष्ट्र की टीम को उनके दोनों ओपनर ने अच्छी शुरुआत दिलाई। हार्विक देसाई और चिराग जाने ने अर्धशतक लगाए।

चेतेश्वर पुजारा मात्र 25 रन बना कर आउट हो गए पर नंबर चार पर आए शेल्डन जैक्सन ने भी शानदार और ताबादोड़ अर्धशतक लगाया। टॉप ऑर्डर की अच्छी बल्लेबाजी के चलते सौराष्ट्र की टीम ने पहली पारी में 327 रन बनाए।

रोहित रायडू डक पर आउट, संतोष गौड़ ने लगाया अर्धशतक, फिर भी टीम को नहीं बचा पाए बड़ी हार से

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने आई हैदराबाद की टीम का टॉप ऑर्डर तो एक बार फिर फेल रहा, रोहित रायडू डक पर आउट हुए। पर उसके बाद उनके मिडिल ऑर्डर ने लड़ाई लड़ी।

टी संतोष गौड़ ने 58 तो चंदन सहनी ने 49 रन बनाए। पर इन दोनों के अलावा कोई और बल्लेबाज ज्यादा देर तक टिक नहीं पाया। जिसके चलते हैदराबाद की टीम 191 रन पर ऑल आउट हो गई।

हैदराबाद को पारी और 57 रन से हार का सामना करना पड़ा। दूसरी पारी में भी जहां जडेजा ने चार विकेट लिए वहीं जयदेव ने तीन विकेट हासिल किए।

ये भी पढ़ें- आईपीएल में नहीं मिला कोई खरीदार, अब बल्ले से लगातार बरसा रहा जमकर रन, जल्द मिल सकता है टीम इंडिया में मौका