IND Vs SL: विराट कोहली हुए क्लीन बोल्ड, तो रोहित शर्मा ने पकड़ लिया अपना सिर, देखें वायरल हुआ वीडियो

369
विराट कोहली

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान Virat Kohli श्रीलंका के खिलाफ मोहाली में अपने कैरियर का 100 वा टेस्ट मुकाबला खेलने उतरे। इस मुकाबले को लेकर विराट कोहली के फैंस काफी जोश में नजर आ रहे थे उन्हें उम्मीद थी कि विराट कोहली अपने इस यादगार टेस्ट मैच में शतक लगाकर दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

मगर विराट कोहली के बल्ले से साल 2019 के बाद से कोई टेस्ट शतक नहीं निकला है। श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट के पहले दिन विराट कोहली 45 रन बनाकर आउट हो गए।इस दौरान उन्होंने 76 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौके लगाए थे।

Out होने के बाद नहीं हुआ कोहली को विश्वास

पूर्व भारतीय कप्तान क्रीज पर टिकने के बाद पवेलियन लौट गए। विराट कोहली को श्रीलंका के स्पिनर गेंदबाज लसिथ एंबुलदेनिया (Lasith embuldeniya) ने क्लीन बोल्ड करके पवेलियन की राह दिखाई। Virat Kohli इस गेंदबाज की गेंद को गलत तरीके से खेलकर आउट हो गए।

विराट कोहली को लग रहा था कि गेंद टप्पा खाने के बाद सीधी रहेगी मगर वह टन हो गई। अपना विकेट खोने के बाद विराट कोहली विश्वास नहीं कर पा रहे थे इसके बाद वह पिच को देखने लगे और पवेलियन लौट गए।

Virat kohli के विकेट गंवाने के बाद रोहित ने अपने सिर पर रख लिए दोनों हाथ

दूसरी तरफ पहली बार टेस्ट कप्तान के तौर पर टेस्ट मैच खेलने उतरी Rohit Sharma विराट कोहली के आउट होने के तरीके को देखकर हताश नजर आए। उन्होंने विराट के आउट होने के बाद अपने दोनों हाथ सिर पर रख। दूसरी तरफ स्टेडियम में मौजूद क्रिकेट फैंस Virat Kohli पवेलियन लौटते समय जमकर तालियां बजाई।

70 पारियों से है विराट को शतक का इंतजार

विराट कोहली

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली लंबे अरसे से शतक बनाने के लिए प्रयासरत हैं मगर उन्हें कामयाबी नहीं मिल पा रही है। अपने अंतरराष्ट्रीय करियर का 70 वां शतक जड़ने के बाद विराट के बल्ले से 70 पारियां खेलने के बावजूद भी कोई शतक नहीं निकला है। इन इनिंग्स में विराट कोहली ने बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज के विरुद्ध 28 की औसत और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज के विरुद्ध उनका औसत 26.33 का रहा है।

अभी भी इस मुकाबले में है शतक बनाने का मौका

Virat Kohliजबकि विराट कोहली के लिए मोहाली टेस्ट में शतक बनाने का दूसरी पारी में बेहतरीन मौका होगा। आपको बता दें कि अब तक किसी भी इंडियन प्लेयर ने अपने 100वें टेस्ट मुकाबले में सेंचुरी नहीं लगाई है। विराट कोहली के पास ऐसा करके इतिहास रचने के शानदार चांस है।